लखनऊ: रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनियर को CBI ने रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा, 33 लाख बरामद

भाषा

• 02:12 PM • 02 Dec 2022

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में तैनात उत्तर रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनियर को CBI ने रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. सीबीआई को…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में तैनात उत्तर रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनियर को CBI ने रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. सीबीआई को इस मामले की शिकायत मिल रही थी, जिसके बाद टीम ने मौके पहुंचकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें...

CBI ने लखनऊ में तैनात उत्तर रेलवे के उप मुख्य अभियंता को लंबित बिल का निपटारा करने के एवज में एक ठेकेदार से 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

अधिकारियों ने कहा कि उत्तर रेलवे के उप मुख्य अभियंता (विनिर्माण) अरुण कुमार मित्तल ने ठेकेदार से उसकी कंपनी के लंबित बिल पास करने के एवज में कथित तौर पर रिश्वत की मांग की. उन्होंने कहा कि ठेकेदार की कंपनी लखनऊ स्थित चारबाग स्टेशन पर एक परियोजना से जुड़े कार्य में शामिल थी.अधिकारियों ने कहा कि सीबीआई ने जाल बिछाकर मित्तल को तब गिरफ्तार किया, जब वह कथित रूप से घूस ले रहे थे.

जांच एजेंसी ने अपने बयान में कहा कि आरोपी अधिकारी के दिल्ली और लखनऊ समेत अन्य जगह स्थित परिसरों पर तलाशी के दौरान अन्य संपत्तियों के अलावा 33 लाख रुपये नकद बरामद किये गये.

लखनऊ: जोमैटो, स्विगी, ओला और उबर को सुनसान जगह पर बुलाकर करते थे लूटपाट, पुलिस ने दबोचा

    follow whatsapp
    Main news