संतोषी तुमने अच्छा नहीं किया...नोट में ये लिख विजय यादव ने खुद को लगाए बेहोशी के 40 इंजेक्शन

सिमर चावला

10 May 2024 (अपडेटेड: 10 May 2024, 01:21 PM)

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. खबर मिली है कि यहां प्यार में धोखा मिलने के बाद 32 वर्षींय स्वास्थ्यकमी ने चकेरी के कोयला कोहिनर होटल के कमरे ड्रिप के जरिये बेहोशी के 40 इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली.

UPTAK
follow google news

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. खबर मिली है कि यहां प्यार में धोखा मिलने के बाद 32 वर्षींय स्वास्थ्यकमी ने चकेरी के कोयला कोहिनर होटल के कमरे ड्रिप के जरिये बेहोशी के 40 इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली. होटल का कमरा नहीं खुलने पर मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी. दरवाजा तोड़कर देखा गया तो युवक का शव बेड पर पड़ा हुआ था. पर्दे की रॉड के सहारे ग्लूकोज की बोतल टंगी थी और युवक के दाहिने हाथ में ड्रिप लगी हुई थी.  पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला जिसमें गर्ल फ्रेंड से प्यार में धोखा मिलने की बात लिखी हुई थी. 

यह भी पढ़ें...

क्या है मामला?

मिली जानकारी के अनुसार, विजय सिंह नौबस्ता के एक प्राइवेट अस्पताल में ओटी टेक्निशियन था. पुलिस ने बताया कि विजय का एक युवती से बीते पांच सालों से प्रेम संबंध था. युवती भी एक प्राइवेट हॉस्पिटल में नर्स थी. बीते कुछ दिनों पहले दोनों के बीच झगड़ा हो गया था. आरोप है कि इस दौरान विजय ने उस पर हाथ उठा दिया था, जिसके बाद युवती ने पुलिस से शिकायत की और अपने घर वालों को घटना की जानकारी दी.

 

 

जांच-पड़ताल में सामने आया कि विजय युवती के साथ सेन पश्चिमपारा में कमरा लेकर रहता था. दोनों लिवइन में रह रहे थे, या प्रेम विवाह किया था इसकी पुष्टि नहीं हो पाई थी. इस बीच युवती ने आरोप लगाया कि विजय पहले से शादीशुदा था. उसकी पहली पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी. ये बात छिपाकर उसने प्रैम विवाह किया था. इसके बाद पुलिस ने दोनों के बीच समझौता कराया. फिर  विजय ने बुधवार को कोयला नगर स्थित होटल में कमरा लेकर वहां सुसाइड कर लिया. चकेरी थाना प्रभारी अशोक कुमार दुबे ने बताया कि मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला है.

सुसाइड नोट में क्या लिखा है?

सुडाइड नोट में लिखा है, "मैं विजय यादव, मेरे साथ अच्छा नहीं हुआ. संतोषी तुमने मेरे साथ अच्छा नहीं किया. मेरे पांच साल तुमने बर्बाद कर दिए और आज बचा हुआ करियर भी. आशीष भइया आप मेरी कार की चाबी मेरे भाई अर्पित को दे देना और आशीष निगम से 60 हजार रुपए लेना है. वो भी ले लेना और भाई को दे देना. हॉस्पिटल से भी जो प्रॉफिट हो उसे हर महीने मेरे भाई को देते रहना. सभी लोग हमको माफ करें, मैं अपनी लाइफ से हार चुका हूं. मेरी लाश किसी को भी न देना आशीष भइया को छोड़कर. भइया प्लीज किसी को भी मेरी लाश मत देखने देना."

 

 

बता दें कि पुलिस ने बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले में जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया है कि जल्द ही युवती को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा.

    follow whatsapp
    Main news