मनोज पांडे बोले- 'मैं सपा का विधायक हूं लेकिन मोदी, शाह और योगी के साथ हूं'

कुमार अभिषेक

10 May 2024 (अपडेटेड: 10 May 2024, 04:21 PM)

मनोज पांडे ने यूपी Tak से खास बातचीत में कहा, "मैं सपा का विधायक हूं, लेकिन पीएम मोदी, अमित शाह और सीएम योगी के साथ हूं."

UPTAK
follow google news

Manoj Pandey News: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में सियासी माहौल गर्म है. मालूम हो कि लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में राज्यसभा चुनाव हुए थे. उस समय सपा के कई विधायकों ने अपनी ही पार्टी के कैंडिडेट के खिलाफ वोट दिया था. उनमें विधायक मनोज पांडे भी शामिल थे. तब मनोज पांडे ने सपा के मुख्य सचेतक के पद से भी इस्तीफा दिया था. वहीं, अब मनोज पांडे ने एक विस्फोटक बयान दिया है. मनोज पांडे ने यूपी Tak से खास बातचीत में कहा, "मैं सपा का विधायक हूं, लेकिन पीएम मोदी, अमित शाह और सीएम योगी के साथ हूं."

यह भी पढ़ें...

मनोज पांडे ने कहा, "मैं रायबरेली की टिकट के लिए बीजेपी नहीं आया था. मैं देश मजबूत होता देख प्रधानमंत्री मोदी के लिए आया हूं. यह आपका नजरिया है कि मैं रायबरेली चुनाव लड़ने के लिए आया था. मगर यह गलत नजरिया है. मेरी पार्टी में जब कुछ लोगों ने राम पर ही सवाल उठा दिए, तो मैं कैसे बर्दाश्त कर सकता था."

 

 

मेरा विरोध स्वामी मौर्य को लेकर शुरू हुआ था

मनोज पांडे ने कहा, "मेरा विरोध स्वामी प्रसाद मौर्य को लेकर शुरू हुआ था, जो सनातन और रामचरितमानस को गाली देते थे. रामचरितमानस को जलाने की बात करते थे, लेकिन मेरा नेतृत्व मेरी बात नहीं सुन रहा था. मैं भाजपा में नहीं हूं लेकिन प्रधानमंत्री के साथ हूं मेरी जनता मेरा फैसला करेगी कि मैं कहां रहूं."

गौरतलब है कि रायबरेली में जन्मे मनोज पांडेय 2012 के विधानसभा में पहली बार चुनाव जीते. इसके बाद अखिलेश सरकार में उन्हें मंत्री बनाया गया था. साल 2017, 2022 में भी चुनाव लड़ा और इसमें भी बड़े अंतर से उन्होंने जीत दर्ज की थी. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के करीबी माने जाने वाले मनोज पांडे ने राज्यसभा चुनाव से पहले पाला बदल लिया था. 

    follow whatsapp
    Main news