कानपुर: CM योगी के उद्घाटन करने से पहले ही बोट क्लब से 8 लाख रुपये के चप्पू चोरी हो गए

सिमर चावला

• 11:50 AM • 13 Nov 2022

कानपुर में गंगा बैराज पर बने यूपी के पहले बोट क्लब को खोलने को लेकर तैयारियां चल रही हैं. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के…

UPTAK
follow google news

कानपुर में गंगा बैराज पर बने यूपी के पहले बोट क्लब को खोलने को लेकर तैयारियां चल रही हैं. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों इसका उद्घाटन होना है. इस बीच, खबर आ रही है कि यहां बोट क्लब के गोदाम से लगभग आठ लाख रुपये के चप्पू चोरी हो गए हैं.

यह भी पढ़ें...

अभी तक बोट क्लब पब्लिक के लिए शुरू भी नहीं हुआ है और वहा पर गंगा में वाटर स्पोर्ट्स के लिए भोपाल से मंगाए गए चप्पू चोरी हो गए. मामले में सिंचाई विभाग द्वारा दी गई तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की गई है.

जानकारी के अनुसार, चप्पू बीते 2 अक्टूबर को चोरी हो गए थे. इस पूरी घटना को अभी तक विभाग द्वारा छुपाया गया. जब मामला ज्यादा बढ़ा तो आनन-फानन में सिंचाई विभाग द्वारा नवाबगंज थाने में पूरी घटना के संबंध में एक तहरीर दी गई. पुलिस जांच के दौरान गोदाम की खिड़की का शीशा टूट मिला. एक-एक चप्पू का वजन 6 से 8 किलो बताया जा रहा है.

मामले को लेकर स्वरूपनगर के एसीपी बृज नारायण सिंह ने बताया कि सिंचाई विभाग द्वारा एक तहरीर प्राप्त हुई है, जिसमें बोट क्लब में रखें सामान के गायब होने की जानकारी दी गई है. घटना 2 अक्टूबर को होने की बात बताई गई है. मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की विस्तृत जांच कराई जा रही है.

कानपुर: दबंगों ने की सरेआम बुजुर्ग की पिटाई, मौके पर मौजूद पुलिस चुपचाप खड़ी रही

    follow whatsapp
    Main news