लड़कियां नहा रही होती थीं तो वीडियो बना लेता था स्वीपर! कानपुर कांड में पता चलीं ये बातें

यूपी तक

• 05:50 PM • 29 Sep 2022

चंडीगढ़ एमएमएस कांड के बाद ऐसा ही एक मामला कानपुर में सामने आया है. कानपुर के रावतपुर थाना क्षेत्र स्थित एक हॉस्टल (Kanpur Girls Hostel)…

UPTAK
follow google news

चंडीगढ़ एमएमएस कांड के बाद ऐसा ही एक मामला कानपुर में सामने आया है. कानपुर के रावतपुर थाना क्षेत्र स्थित एक हॉस्टल (Kanpur Girls Hostel) में छात्राओं के अशलील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. छात्राओं ने आरोप लगाया कि हॉस्टल का एक कर्मचारी चोरी से छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाता है. वहीं इस पूरे मामले से हॉस्टल और पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

यह भी पढ़ें...

छात्राओं के मुताबिक उन्होंने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ा है. पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रावतपुर थाना क्षेत्र के काकादेव के तुलसी नगर स्थित गर्ल्स हॉस्टल की लड़कियों ने हॉस्टल के एक कर्मचारी पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया. हॉस्टल की ही एक लड़की ने आरोप लगाया कि पुलिस ने मामले को दबाने की कोशिश की. फोन में वीडियो थे जिसे देखने के बाद एसओ ने लड़की से फोन छीन लिया. पुलिस ने उन्हें मीडिया से बात न करने के लिए भी कहा. लड़की ने यह भी आरोप लगाए कि हॉस्टल स्टाफ ने मामले को दबाने की कोशिश की और छात्राओं को ही चरित्रहीन बताया.

बता दें कि इस गर्ल्स हॉस्टल का मालिकाना हक एक पुलिस अधिकारी के पास है, जो यूपी के एक जिले में एडिशनल एसपी के पद पर तैनात हैं. इस हॉस्टल में विभिन्न जिलों की कई लड़कियां रह रही थीं और मेडिकल परीक्षा की तैयारी कर रही थीं.

वहीं इस पूरे मामले में कल्याणपुर एसीपी दिनेश शुक्ला ने बताया कि लड़कियों की ओर से शिकायत मिली है. मामला दर्ज कर लिया गया है. हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है. फोरेंसिक जांच के लिए फोन भेज दिया गया है और मामले में जांच जारी है. घटना का खुलासा होने पर हॉस्टल की अन्य छात्राओं ने थाने पहुंचकर हंगामा किया. उनका कहना है कि आरोपी वहां रोज आता था. ऐसे में शक है कि उसने दूसरी छात्राओं के भी वीडियो बनाए होंगे.

Video: कानपुर के उस गर्ल्स हॉस्टल की लड़कियों ने बताई आपबीती जहां स्वीपर ने बनाया था वीडियो

    follow whatsapp
    Main news