कानपुर: गाय के बछड़े को कार वाले ने कुचला, सामने आया सीसीटीवी फुटेज, एफआईआर दर्ज

रंजय सिंह

• 11:02 AM • 10 Jul 2022

एक तरफ यूपी सरकार प्रदेश में दिसंबर के बाद निराश्रित पशुओं, गायों और गो पालकों को लेकर कानून बनाने जा रही है, वहीं दूसरी तरफ…

UPTAK
follow google news

एक तरफ यूपी सरकार प्रदेश में दिसंबर के बाद निराश्रित पशुओं, गायों और गो पालकों को लेकर कानून बनाने जा रही है, वहीं दूसरी तरफ सड़क पर बैठे एक गाय के बछिया को कार के रौंदते का सीसीटीवी सामने आया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि लापरवाही पूर्वक कार चलाते कार चालक ने बछिया को रौंद दिया. घटना के बाद कार चालक पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

कानपुर के कल्याणपुर से एक ऐसा दर्दनाक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक ने गाय की बछिया को अपनी कार से कुचल दिया. कुचलने के बाद कार सवार वहां से भाग निकला. बुरी तरह से घायल गाय की बछिया को पशु अस्पताल पहुंचाया गया. मामले में पुलिस ने वाहन का नंबर सीसीटीवी के जरिए निकालकर एफआईआर तो दर्ज कर दिया है पर 10 दिन बाद भी आरोपी कार चालक को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. बताया जा रहा है कि कार विशेष शक्ला के नाम पर रजिस्टर्ड है.

सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि कार सवार टर्न लेता है. टर्निंग पर ही सड़क पर बछिया बैठी हुई है. कार सवार उसपर कार चढ़ाता है और तेजी से निकलने की कोशिश करता है. हालांकि जब वो निकल नहीं पाता है तब रुक जाता है. तुरंत आसपास के लोग आते हैं और बछिया को बाहर निकालने की कवायद शुरू होती है.

कल्याणपुर के इंस्पेक्टर अजय कुमार का कहना है कि मामले में एफआईआर दर्ज हो गई है. कार के नंबर के आधार पर कार सवार की तलाश की जा रही है.

हरदोई: बंद रेलवे फाटक पार कर रहा बाइक सवार ट्रेन से टकराया, हादसे का सीसीटीवी हुआ वायरल

    follow whatsapp
    Main news