नोएडा में स्पा सेंटर पर ग्राहक ने किया बवाल, आरोप- मसाज के साथ की अनावश्यक डिमांड

भूपेंद्र चौधरी

• 02:13 PM • 16 Sep 2022

स्पा सेंटर में मारपीट वाले को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी नोएडा के सेक्टर-18 में स्थित एलाइट स्पा में मसाज थेरेपी लेने…

UPTAK
follow google news

स्पा सेंटर में मारपीट वाले को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी नोएडा के सेक्टर-18 में स्थित एलाइट स्पा में मसाज थेरेपी लेने आया था. यहां पर पवन अपने दोस्त राजेंद्र तोमर के साथ आया था. राजेन्द्र मेरठ का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि कुछ देर बाद आरोपी पवन ने स्पा सेंटर के कर्मचारी राजू से वहां के स्टाफ की सर्विस पर आपत्ति जताई.

यह भी पढ़ें...

शिकायत करने वाले ने पुलिस को बताया कि पवन ने कुछ अनावश्यक डिमांड भी की थी, जिसे पूरा करने से कर्मचारी ने मना कर दिया. इसी बात पर दोनों के बीच नोकझोंक हो गई. जिसको लेकर पवन ने वहां मौजूद कर्मचारी के साथ मारपीट गाली-गलौच करने के साथ जेल भिजवाने की धमकी दी.

एडिश्नल डीसीपी नोएडा आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि बीते गुरुवार को पवन कुमार पांडेय पुत्र राजूराम, जो राजनगर एक्सटेंशन थाना नंद ग्राम गाजियाबाद का निवासी है, वह नोएडा के सेक्टर-18 में स्थित एलाइट स्पा में मसाज थेरेपी लेने आया था. स्पा सेंटर के कर्मचारी ने सेक्टर-20 थाना पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

गाजियाबाद: स्पा सेंटर में देह व्यापार! अश्लील वीडियो से पकड़े गए, 4 महिलाएं समेत 9 अरेस्ट

    follow whatsapp
    Main news