नोएडा: नौकरी से निकाला तो शख्स ने सोसाइटी की 15 गाड़ियों पर डाल दिया तेजाब, यूं पकड़ा गया

भूपेंद्र चौधरी

• 07:53 AM • 17 Mar 2023

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां नौकरी से निकाले जाने पर एक शख्स ने ऐसा…

UPTAK
follow google news

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां नौकरी से निकाले जाने पर एक शख्स ने ऐसा कदम उठाया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. दरअसल शख्स ने नौकरी से निकाले जाने पर सोसाइटी में खड़ी 15 गाड़ियों पर तेजाब डाल दिया और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया. मगर उसी दौरान सोसाइटी के अन्य कर्मियों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. युवक की गाड़ियों पर तेजाब डालते हुए वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

ये हैरान कर देने वाला मामला थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सेक्टर-75 की मसेसवेल्सनो व्हाइट हाउस सोसाइटी से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां एक शख्स को सोसाइटी के लोगों ने नौकरी से निकाल दिया था. वह सोसाइटी में कारों की सफाई करने का काम करता था. मगर उसके काम से सोसाइटी के लोग खुश नहीं थे. इस बात का बदला युवक ने जिस तरीके से लिया, उसके बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा.

15 कारों पर डाल दिया तेजाब

नौकरी जाने की बात से नाराज होकर युवक ने सोसाइटी में खड़ी करीब 15 गाड़ियों पर तेजाब डाल दिया. तेजाब की वजह से गाड़ियों के पेंट और शीशे खराब हो गए. युवक वहां से फरार होने ही वाला था कि सोसाइटी के अन्य सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचक युवक को हिरासत में ले लिया.

थाना-113 कोतवाली पुलिस ने आरोपी के युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है. आरोपी युवक का नाम रामराज बताया जा रहा है. फिलहाल घटना की सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

    follow whatsapp
    Main news