गर्लफ्रेंड काजल झा के साथ थाईलैंड में यूं पकड़ा गया ग्रेटर नोएडा का नामी गैंगस्टर रवि काना

अरुण त्यागी

23 Apr 2024 (अपडेटेड: 23 Apr 2024, 06:13 PM)

ग्रेटर नोएडा के नामी गैंगस्टर रवि काना को लेकर बड़ी खबर आ रही है. रवि काना को थाईलैंड से गिरफ्तार कर लिया गया है.

UPTAK
follow google news

Noida News : ग्रेटर नोएडा के नामी गैंगस्टर रवि काना को लेकर बड़ी खबर आ रही है. रवि काना को थाईलैंड से गिरफ्तार कर लिया गया है. रवि काना को इस बार उसकी गर्लफ्रेंड काजल झा के साथ अरेस्ट किया गया है. आपको बता दें कि रवि काना और काजल झा के लिए नोएडा पुलिस ने लुक आउट और रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया था. रवि काना को लेकर नोएडा पुलिस थाईलैंड पुलिस के संपर्क में भी थी. रवि काना की पहचान स्क्रैप माफिया और सरिया चोर गिरोह चलाने की है. रवि काना पर गैंगरेप का और गैंगस्टर एक्ट में भी केस दर्ज है. 

यह भी पढ़ें...

कौन है प्रेमिका काजल झा जो काले कारोबार में देती है साथ? 

आपको बता दें कि गैंगस्टर रवि काना शादीशुदा है. उसकी पत्नी पर भी मामले दर्ज हैं. पर उसकी एक सहयोगी काजल झा भी पुलिस के रडार पर थी. इसे रवि काना की गर्लफ्रेंड और प्रेमिका भी बताया जाता है. ऐसा माना जाता है कि काजल झा रवि काना के काले कारोबार में उसका सहयोग करती है. जनवरी 2024 में थाना बीटा-2 और इकोटेक-1 पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रवि काना की सहयोगी काजल झा की दिल्ली स्थित संपत्ति को भी सीज किया था. इस कोठी की कीमत 80 करोड़ रुपये के करीब बताई जाती है. इसके अलावा, रवि की फैक्टरी, गोदाम सहित स्क्रैप से भरे कई वाहनों को सीज किया जा चुका है.  

गैंगरेप का है आरोपी

पिछले साल दिसंबर में एक युवती ने रवि काना समेत पांच लोगों पर उसके साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया था. पीड़िता ने अपनी शिकायत में लिखा था कि उसको कुछ महीने पहले नौकरी की तलाश थी. पीड़िता के अनुसार, स्क्रैप माफिया के साथियों ने उससे कहा कि ‘रवि सर नौकरी दिलवा देंगे.’ आरोप है कि इसके बाद गार्डन गलेरिया मॉल के पार्किंग में पीड़िता को ले जाया गया और यहां काना और उसके साथी ने गनपॉइंट पर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. 

इस दौरान आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया और धमकी देकर कहा कि अगर किसी को कुछ कहा तो परिवार को जान से मार दिया जाएगा. शुरुआत में तो वो डरी रही, लेकिन जब आरोपियों ने उसे ज्यादा परेशान किया तब उसने पुलिस से मामले की शिकायत की.

    follow whatsapp
    Main news