‘माफ कीजिए अब यहां नहीं आऊंगा’, एनकाउंटर में घायल बदमाश ने नोएडा पुलिस के सामने जोड़े हाथ

भूपेंद्र चौधरी

24 Feb 2023 (अपडेटेड: 24 Feb 2023, 09:20 AM)

Noida Crime News: नोएडा पुलिस और बदमाश के बीच देर रात मुठभेड़ हो गई, जिसमें 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस की गोली लगने से…

UPTAK
follow google news

Noida Crime News: नोएडा पुलिस और बदमाश के बीच देर रात मुठभेड़ हो गई, जिसमें 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को इसके पास से बैग में आभूषण मिले हैं. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस उठाने पहुंची को बदमाश ने जोड़े हाथ

ये पूरा मामला थाना नोएडा सेक्टर-58 से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, मुठभेड़ में घायल बदमाश को जब पुलिस उठाने पहुंची तो बदमाश हाथ जोड़कर माफी मांगने लगा. बदमाश कहने लगा, “माफ कर दीजिए. अब नोएडा दोबारा नहीं आऊंगा.”

पुलिस पर कर दी थी फायरिंग

मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार देर शाम थाना सेक्टर-58 पुलिस, डी पार्क सेक्टर 62 के पास चेकिंग अभियान चला रही थी. तभी एक स्कूटी सवार संदिग्ध युवक पुलिस को आता दिखा. पुलिस ने जब उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी और वहां से भागने की कोशिश करने लगा.

जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें गोली लगने से बदमाश घायल हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक, पूछताछ में बदमाश की पहचान फिरोज के रूप में हुई है, जिसपर 25,000 का इनामी है. इसके ऊपर सेक्टर 49 थाने में लूट का मुकदमा दर्ज है, जिसमें यह वांछित चल रहा था.

कब्जे से ये मिला

Noida News Hindi: पुलिस को इसका कब्जे से तमंचा, स्कूटी और एक बैग मिला है. बैग में आभूषण भरे हुए हैं. पुलिस आभूषण के बारे में घायल बदमाश से पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

डीसीपी हरिश्चंद्र ने जानकरी देते हुए बताया कि चेकिंग के दौरान डी पार्क के पास बदमाश से मुठभेड़ हुई है. इस दौरान 25 हजार का इनामी बदमाश फिरोज घायल हुआ है. ये लूट के अभियोग में वांछित था. इलाज के लिए बदमाश को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

    follow whatsapp
    Main news