DPS नोएडा को मिला बम से उड़ाने का धमकी भरा ईमेल, प्रिंसिपल कामिनी ने लिया ये फैसला

यूपी तक

01 May 2024 (अपडेटेड: 01 May 2024, 10:13 AM)

Bomb Threat Call to DPS Noida: नोएडा के दिल्ली पब्लिक स्कूल को बुधवार सुबह ईमेल के जरिए परिसर में बम होने की धमकी मिली, जिसके बाद सनसनी फैल गई. 

dps noida

dps noida

follow google news

Bomb Threat Call to DPS Noida: नोएडा के दिल्ली पब्लिक स्कूल को बुधवार सुबह ईमेल के जरिए परिसर में बम होने की धमकी मिली, जिसके बाद सनसनी फैल गई. आपको बता दें कि इस ईमेल के मिलने के बाद पुलिस से लेकर स्कूल प्रशासन अलर्ट हो गया है. एहतियातन स्कूली बच्चों की छुट्टी कर दी गई है. मौके पर पुलिस और बम स्क्वॉड, डॉग स्क्वॉड और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची है. आपको बता दें कि नोएडा के अलावा दिल्ली के कई स्कूलों को ऐसा मेल मिला है. पुलिस ने बताया कि वह मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें...

नोएडा डीपीएस की प्रिंसिपल कामिनी ने कहा, "हमें बम के संबंध में एक मेल मिला. हमारे पास छात्र हैं इसलिए हम जोखिम नहीं ले सकते. हमने पुलिस को सूचना दी. अभिभावकों को सूचित कर दिया गया है और छात्रों को उनके घर वापस भेज दिया गया है."

 

 

दिल्ली के किन स्कूलों को मिली धमकी?

आपको बता दें कि डीपीएस नोएडा के अलावा दिल्ली के द्वारका का DPS, मयूर विहार का मदर मैरी और नई दिल्ली के संस्कृति स्कूल समेत अन्य हाई प्रोफाइल स्कूलों को धमकी मिली है. बता दें कि इसी तरह की धमकी भरा ईमेल वसंत कुंज के DPS स्कूल और दक्षिण पश्चिम जिले के DAV स्कूल को भी किया गया है. पुष्प विहार के Amity स्कूल को भी बुधवार सुबह 4.30 बजे धमकी भरा ईमेल किया गया था, जिसमें स्कूल में बम रखे होने की बात कही गई.  

पुलिस ने क्या बताया?

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बम का पता लगाने वाली टीम, बम निरोधक दस्ता और दमकल सेवा के अधिकारियों को स्कूल भेजा गया है और तलाश अभियान जारी है.


   

    follow whatsapp
    Main news