ग्रेटर नोएडा: जगन्‍नाथ यात्रा में आतिशबाजी से भरे ई रिक्शा में लगी आग, एक की मौत

अरुण त्यागी

28 Feb 2023 (अपडेटेड: 28 Feb 2023, 11:19 AM)

Noida News Hindi: ग्रेटर नोएडा के दादरी में निकाली जा रही जगन्नाथ यात्रा के दौरान हादसा हो गया. इस दौरान ई रिक्शा में रखी आतिशबाजी…

ग्रेटर नोएडा: जगन्‍नाथ यात्रा में आतिशबाजी से भरे ई रिक्शा में लगी आग, एक की मौत

ग्रेटर नोएडा: जगन्‍नाथ यात्रा में आतिशबाजी से भरे ई रिक्शा में लगी आग, एक की मौत

follow google news

Noida News Hindi: ग्रेटर नोएडा के दादरी में निकाली जा रही जगन्नाथ यात्रा के दौरान हादसा हो गया. इस दौरान ई रिक्शा में रखी आतिशबाजी में आग लग गई. आग लगने के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. इस आतिशबाजी की चपेट में आने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में दोनों लोगों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया.

यह भी पढ़ें...
शोभायात्रा  में हुआ दर्दनाक हादसा

बता दें कि दादरी कस्बे में सोमवार को जगन्नाथ शोभायात्रा निकाली जा रही थी. शोभायात्रा में भारी संख्या में लोग शामिल थे. ढोल नगाड़ों और डीजे की धुन के साथ यह शोभायात्रा बड़े ही सौम्य ढंग से निकाली जा रही थी और इस यात्रा में आतिशबाजी भी हो रही थी. आतिशबाजी के दौरान ई-रिक्शा जिसमें और आतिश बाजी का सामान रखा हुआ था. उसमें एक पटाखा आ कर गिर गया. जिससे अन्य आतिश बाजी के समान में आग लग गई. पूरा हादसा पास की दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. आग लगते ही चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई और लोगों में भगदड़ मच गई.

UP Samachar: हादसे की जानकारी देते हुए दादरी थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि आज जगन्नाथ शोभायात्रा के दौरान यह हादसा हुआ है. ई-रिक्शा में रखी हुई आतिशबाजी में आग लग गई और इस हादसे में आतिशबाजी करने वाले दो लोग झुलस गए. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. जिसमें ई रिक्शा चला रहे सलमान नाम के व्यक्ति के उपचार के दौरान मौत हो गई.

    follow whatsapp
    Main news