ग्रेटर नोएडा: टैक्सी में छूटे एक करोड़ रुपये के गहने फिर पुलिस एक्टिव हुई और यूं ढूंढ लाई

भूपेंद्र चौधरी

• 08:45 AM • 01 Dec 2022

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा से पुलिस कार्रवाई की एक सकारात्मक खबर सामने आई है. आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट इलाके में एक…

UPTAK
follow google news

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा से पुलिस कार्रवाई की एक सकारात्मक खबर सामने आई है. आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट इलाके में एक एनआरआई का गलती से ज्वेलरी का बैग टैक्सी में छूट गया. खबर के अनुसार, बैग में एक करोड़ रुपये कीमत की ज्वेलरी थी. वहीं, मामले की सूचना मिलते ही बिसरख पुलिस ने टैक्सी को ट्रेस कर गाड़ी में से जेवरात से भरा बैग बरामद कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, लंदन में रहने वाले निखिलेश कुमार सिन्हा ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अपनी बेटी की शादी के लिए आए हुए हैं. निखिलेश ने बुधवार को पुलिस को सूचना दी कि ‘हम लोग लंदन में रहते हैं और बेटी की शादी के लिए ग्रेटर नोएडा आए हैं. हम अपने सामान सहित गौर सरोवर पोर्टिको होटल पहुंचे. मगर जिस बैग में शादी के सभी गहने रखे हुए थे वह टैक्सी में छूट गया.’

मामले की सूचना मिलने के बाद थाना बिसरख पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए, टैक्सी कंपनी के कार्यालय से संबंधित टैक्सी की लाइव लोकेशन मंगवाई, जो गाजियाबाद के लाल कुआं इलाके में मिली. इसके बाद पुलिस ने टैक्सी को पकड़कर बैग को बरामद किया.

वहीं, टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि उसे जानकारी नहीं थी कि ज्वेलरी से भरा हुआ कोई बैग उसके कार की डिग्गी में है. ड्राइवर के अनुसार, उसने डिग्गी डिग्गी चेक भी नहीं की थी. निखिलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि उनकी गलती से बैग टैक्सी के अंदर छूट गया था, जिसे बिसरख पुलिस ने कुछ घंटों के अंदर बरामद करके लौट दिया.

आपके काम की खबर! आज से नोएडा के इन प्रमुख स्थानों पर पार्किंग रहेगी फ्री, जानिए इसकी वजह

    follow whatsapp
    Main news