ग्रेटर नोएडा: NEET में फेल होने पर युवती ने 7वीं मंजिल से लगा दी छलांग, दर्दनाक मौत

भूपेंद्र चौधरी

• 08:16 AM • 08 Sep 2022

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के जेपी अमन सोसाइटी में गुरुवार को एक युवती ने 7वीं मंजिल से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया. सूचना मिलते ही…

UPTAK
follow google news

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के जेपी अमन सोसाइटी में गुरुवार को एक युवती ने 7वीं मंजिल से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. शुरूआती जांच में पता चला है कि यूपी नीट परीक्षा (NEET Exam Result) में फेल होने के कारण युवती मायूस थी.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के अनुसार जेपी अमन सोसायटी मैं 22 वर्षीय संपदा परिवार के साथ रहते थी. संपदा डॉक्टर बनना चाहती थी, जिसके लिए वह नीट परीक्षा की तैयारी कर रही थी. हाल ही में आए नीट के रिजल्ट के बाद संपदा मायूस थी क्योंकि नीट के रिजल्ट (NEET result 2022) में संपदा फेल हो गई थी.

बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह करीब 11 बजे संपदा ने अचानक सोसायटी के 7वी मंजिल से कूद गई. फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों और आसपास के लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

ग्रेटर नोएडा थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जेपी अमन सोसायटी में एक युवती के 7वी मंजिल से छलांग लगाने की सूचना मिली. पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आजमगढ़ की बिटिया ने घर पर ही की नीट की तैयारी, लाए 98.95% नंबर, जानें सक्सेस का मंत्र

    follow whatsapp
    Main news