पूछताछ में एल्विश यादव ने सब उगल दिया! YouTuber पर नोएडा पुलिस ने लगाया NDPS, अब तक क्या पता चला?

यूपी तक

18 Mar 2024 (अपडेटेड: 18 Mar 2024, 09:12 AM)

एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. नोएडा पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूछताछ के दौरान एल्विश ने स्वीकार किया है कि वो रेव पार्टियों में सांपों का जहर मंगवाता था. 

Elvish Yadav

Elvish Yadav

follow google news

Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. एल्विश यादव सांप जहर केस में बुरी तरह से फंस चुके हैं. फिलहाल एल्विश 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिए गए हैं. इसी बीच एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. नोएडा पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूछताछ के दौरान एल्विश यादव ने स्वीकार किया है कि वह रेव पार्टियों में सांपों का जहर मंगवाते थे. 

यह भी पढ़ें...

पूछताछ में एल्विश ने किए बड़े खुलासे

नोएडा पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में एल्विश यादव ने कबूला है कि वह उन सभी आरोपियों को जानते थे, जिन्हें पुलिस ने सांपों के जहर और प्रतिबंधित सांपों के साथ पकड़ा था और गिरफ्तार किया था. बता दें कि इन में से कुछ सपेरे भी थे. इसी के साथ पुलिस ने राहुल नाम के आरोपी को भी पकड़ा था. 

पूछताछ में एल्विश ने ये भी बताया है कि वह राहुल को भी जानता था. वह राहुल से रेव पार्टियों के दौरान मिल चुका था और उसके संपर्क में भी था. 

एल्विश यादव के खिलाफ लगा NDPS Act

बता दें कि नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ NDPS Act भी लगा दिया है. इस एक्ट की गंभीरता का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि ये एक्ट तब लगाया जाता है, जब किसी के ऊपर ड्रस से जुड़ी साजिश में शामिल होने का आरोप लगता है. एल्विश के लिए परेशानी की बात ये भी है कि इस एक्ट में जमानत भी आसानी से नहीं मिलती है.

पूछताछ के बाद नोएडा पुलिस ने किया था गिरफ्तार

बता दें कि नोएडा पुलिस ने बीते रविवार के दिन एल्विश यादव से पूछताछ की थी. पुलिस के बड़े अधिकारियों ने भी एल्विश से पूछताछ की थी. इस दौरान एल्विश को हिरासत में ले लिया गया था. पूछताछ के बाद पुलिस ने एल्विश को गिरफ्तार भी कर लिया था. इसके बाद पुलिस ने कोर्ट के सामने एल्विश को पेश किया और कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

क्या है पूरा मामला

दरअसल नोएडा पुलिस ने एक ऐसे गैंग का खुलासा किया था, जो सांप का जहर रेव पार्टियों में सप्लाई करता हैं. गैंग के सदस्यों ने पुलिस को बताया था कि वह सांप का जहर एल्विश यादव की रेव पार्टियों में भी सप्लाई करते थे. दावा किया गया था कि सांप का जहर एल्विश के लिए भी यानी उनकी पार्टियों के लिए भी अरेंज किया जाता था. तभी इस मामले में एल्विश यादव का नाम सामने आया था.

 

    follow whatsapp
    Main news