लड़कियों संग पूल पार्टी की पुरानी तस्वीरें की गईं वायरल तो आदित्य यादव ने खुद बता दी पूरी कहानी

अंकुर चतुर्वेदी

30 Apr 2024 (अपडेटेड: 30 Apr 2024, 05:25 PM)

Aditya Yadav Viral Photos News: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बदायूं से समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रत्याशी आदित्य यादव की की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर मंगलवार से वायरल हो रही हैं.

UPTAK
follow google news

Aditya Yadav Viral Photos: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बदायूं से समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रत्याशी आदित्य यादव की की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर मंगलवार से वायरल हो रही हैं. सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव के बेटे आदित्य की तस्वीरें वायरल होने के बाद बदायूं की राजनीति में भूचाल आ गया है. इन तस्वीरों में आदित्य यादव कुछ लड़कियों के साथ पूल पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीरें वायरल होने की इस घटना पर जब आदित्य यादव से यूपी Tak ने बात की तो उन्होंने साफगोई से स्वीकार करते हुए कहा कि उनके स्टूडेंट लाइफ के कुछ तस्वीरें हैं, जो अब भाजपा आईटी सेल द्वारा वायरल की जा रही हैं.

यह भी पढ़ें...

आदित्य ने सवाल उठाते हुए कहा कि 'फोटो में मेरे साथ जो लड़कियां दिखाई दे रही हैं, उनमें से कुछ मेरी मित्र हैं और कुछ मेरी बहन हैं, जो मुझे राखी भी बांधती हैं. क्योंकि मैं शादीशुदा हूं तो मेरी पत्नी की भी सहेलियां हैं. इस तरह की तस्वीर वायरल कर भाजपा ने उन लड़कियों की निजता का भी उल्लंघन किया है. इससे उनका चरित्र साफ दर्शाता है कि चुनाव और राजनीति के लिए यह लोग किस स्तर तक गिर सकते हैं.'

 

 

उन्होंने कहा कि 'समाजवादी पार्टी बहुत अच्छे वोटों से चुनाव जीत रही है, जिससे भाजपा के लोगों में खीज उत्पन्न हो गई है और इस खीज का नतीजा है कि इस तरह की हरकतें की जा रही हैं. हो सकता है कि आगे चलकर एआई के माध्यम से मेरी और भी अश्लील वीडियो वायरल की जाएं.

समाजवादी प्रत्याशी आदित्य यादव के फोटो वायरल होने के बाद बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रत्याशी मुस्लिम खान कहा है कि 'इनके ताउ मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि लड़के हैं, लड़कों से गलतियां हो जाती हैं तो आज लड़के से गलती हो गई है. ऐसे चरित्र के लोगों को मुसलमान अपने घर में हरगिज नहीं घुसने देगा.'

    follow whatsapp
    Main news