Mainpuri Lok Sabha Seat 2024: मैनपुरी में वोटिंग के बीच मार! BJP नेताओं की गाड़ी के शीशे कूचे

यूपी तक

07 May 2024 (अपडेटेड: 07 May 2024, 12:40 PM)

Mainpuri Lok Sabha Seat: मैनपुरी लोकसभा सीट से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां भाजपा के नेताओं पर हमला हुआ है. आरोप है कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेताओं पर हमला कर दिया है.

Mainpuri Lok Sabha Seat

Mainpuri Lok Sabha Seat, Mainpuri Lok Sabha Seat Voting, Mainpuri Voting, Mainpuri, Samajwadi Party, BJP, Lok Sabha Chunav, Lok Sabha Chunav Voting, Chunav Voting, UP News

follow google news

Mainpuri Lok Sabha Seat: मैनपुरी लोकसभा सीट पर आज मतदान हो रहा है. यहां खुद समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव चुनावी मैदान में हैं. सुबह से ही मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और भाजपा कार्यकर्ता आमने-सामने हैं. इसी बीच मैनपुरी से बड़ी खबर सामने आ रही है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि मैनपुरी में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर हमला हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रदीप चौहान पर हमला किया गया है. भाजपा नेताओं की गाड़ियों पर तोड़-फोड़ की गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मैनपुरी में भाजपा नेता प्रेमसिंह शाक्य के ऊपर भी हमला किया गया है. इसी के साथ जिला पंचायत सदस्य शुभम सिंह पर भी हमला हुआ है. आरोप है कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेताओं पर ये हमले किए हैं. फिलहाल इन हमलों से मैनपुरी में हड़कंप मच गया है. 

सपा ने लगाया था बूथ कैप्चर करने का आरोप 

इससे पहले समाजवादी पार्टी ने मैनपुरी में बूथ कैप्चर किए जाने का आरोप लगाया था. सपा ने आरोप लगाया था, 'मैनपुरी लोकसभा के किशनी विधानसभा के तेजगंज में बूथ संख्या 170 पर भाजपा प्रत्याशी के बेटे द्वारा मारपीट करके बूथ कैप्चर करने का हो रहा प्रयास. संज्ञान ले चुनाव आयोग, निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित हो.'

अखिलेश का भी आ चुका है बयान

सपा चीफ अखिलेश यादव ने भी भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि कई जगहों पर सुनने में आ रहा है कि बीजेपी के कार्यकर्ता, नेता बूथ कैप्चर करना चाहते हैं. मैंने यहां एक अधिकारी को देखा जो लोगों को गालियां दे रहा था. मैं मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान करने और इस सरकार को हटाने की अपील करूंगा.

    follow whatsapp
    Main news