प्रियंका गांधी की रैली में पहुंचे भारी संख्या में राजपूत, इनकी बात सुन टेंशन में आ जाएगी BJP

यूपी तक

17 Apr 2024 (अपडेटेड: 17 Apr 2024, 02:01 PM)

राजपूत समाज लगातार बीजेपी का विरोध कर रहा है. इसी बीच यूपी के सहारनपुर में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने रोड शो किया है. इस रोड शो में राजपूत समाज के लोग भी काफी संख्या में पहुंचे हैं.

Saharanpur

Priyanka Gandhi, Rajput, Rajput Vivad, Saharanpur

follow google news

UP News: राजपूत समाज लगातार भारतीय जनता पार्टी का विरोध कर रहा है. गुजरात से शुरू हुआ ये विरोध अब उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में फैल चुका है. भाजपा ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले उसे अपने कोर वोटर समझे जाने वाले राजपूत समाज का अक्रामक विरोध भी झेलना पड़ जाएगा. बता दें कि राजपूत विरोध अगर वोटों में परिवर्तित हो गया तो भाजपा की कई सीटें फंस जाएंगी. इसी बीच उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से जो तस्वीर सामने आई है, उसे देश भाजपा अवश्य टेंशन में आ जाएगी.

यह भी पढ़ें...

दरअसल आज यानी बुधवार के दिन कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में रोड शो कर रही हैं. इस रोड शो में भारी भीड़ है. मगर इस रोड शो में राजपूत समाज के लोग भी भारी संख्या में जुटे हैं. सर पर केसरिया रंग की पगड़ी पहने राजपूत समाज के लोग प्रियंका के रोड शो में काफी संख्या में देखे जा सकते थे. इन लोगों का भाजपा के लिए तेवर और आक्रोश देश साफ नजर आ रहा था कि राजपूत समाज का भाजपा विरोध अब किस हद तक फैल चुका है. 

‘पूरा राजपूत समाज कांग्रेस के पक्ष में’

UP Tak ने प्रियंका गांधी के रोड शो में आए राजपूत समाज के कई लोगों से बात की और जानने की कोशिश की कि आखिर चल क्या रहा है? इस दौरान राजपूत समाज से आने वाले संदीप राणा से बात की गई. उन्होंने कहा कि राजपूत समाज यहां से प्रियंका गांधी का हाथ मजबूत करने का काम करेगा. राजपूत समाज अबकी बार गठबंधन के साथ है.

राजपूत समाज से आए दूसरे शख्स ने कहा कि इस बार पूरा राजपूत समाज इमरान मसूद के साथ है. पूरी तरह से राजपूत समाज का वोट इमरान मसूद के साथ जाएगा.

ये भी पढ़ें: पश्चिमी यूपी में BJP का विरोध क्यों कर रहे राजपूत? क्या चुनाव में कर देंगे बड़ा नुकसान, समझिए

समाज का 95 प्रतिशत वोट कांग्रेस के साथ

इस दौरान लकी राणा नाम के शख्स से बात की. उन्होंने साफ कहा कि पूरा का पूरा राजपूत वोट कांग्रेस के साथ जाएगा. समाज का 95 प्रतिशत वोट गठबंधन के साथ रहेगा. राजपूत समाज के युवकों ने भी इस दौरान यूपी तक के साथ बात की. उन्होंने भी साफ कहा कि इस बार क्षत्रिय समाज भाजपा का विरोध कर रहा है. वह पूरा कांग्रेस और गठबंधन के साथ है. यहां वह इमरान मसूद के साथ है.

(सहारनपुर से राहुल कुमार के इनपुट के साथ)

    follow whatsapp
    Main news