कैसरगंज से टिकट कटने के बाद सामने आया ब्रजभूषण सिंह का पहला रिएक्शन, BJP के लिए कह दी ये बात

कुमार अभिषेक

02 May 2024 (अपडेटेड: 02 May 2024, 07:13 PM)

लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के जिन सीटों पर भाजपा के उम्मीदवारों का सबसे ज्यादा इंतजार था वहां पर अब संशय के बादल छट गए हैं.  

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के जिन सीटों पर भाजपा के उम्मीदवारों का सबसे ज्यादा इंतजार था वहां पर अब संशय के बादल छट गए हैं.  भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को उम्मीदवारों की 17वीं लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में बहु प्रतीक्षित रायबरेली सीट और कैसरगंज में उम्मीदवारों के नामों का एलान किया. भाजपा ने कैसरगंज विधानसभा लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह का टिकट काट दिया है. ब्रजभूषण शरण सिंह की जगह बीजेपी ने करण भूषण सिंह को टिकट दिया है करण भूषण बृजभूषण के छोटे बेटे हैं.  वहीं कैसरगंज से अपना टिकट कटने के बाद ब्रजभूषण शरण सिंह  का पहला रिएक्शन सामने आया है. 

यह भी पढ़ें...

टिकट कटने के बाद सामने आया पहला रिएक्शन

यूपी तक से बात करते हुए ब्रजभूषण शरण सिंह ने कहा कि, 'मैं पार्टी से ऊपर नहीं हूं. 1989 से मैं भाजपा से जुड़ा हूं, एक बार बीच में मैंने स्वयं पार्टी छोड़ी थी और  समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ा था.  पार्टी हमसे बड़ी है, पार्टी जो भी फैसला करती है वह सोच समझकर करती है. पार्टी के निर्णय से हम खुश हैं और हमारे क्षेत्र की जनता खुश है.' क्या भाजपा ये चाहती थी कि  बृजभूषण शरण सिंह कैसरगंज से चुनाव ना लड़ें? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि, 'यह तब तक था जब तक निर्णय नहीं आया था. अब पार्टी का निर्णय आ गया है और सारी बातें समाप्त हो गईं हैं. पार्टी ने जो कदम उठाया, हम उसका स्वागत हैं. उस पर अभी बोलना उचित नहीं है.'

अब क्या रहेगा रोल?

अब जब आपके बेटे को टिकट मिल गया है तो आपकी भूमिका क्या होगी? इस सवाल पर ब्रजभूषण शरण सिंह ने कहा कि, 'एक पिता के नाते सक्रियता का तो हक बनता है. अब खेल मतदाताओं के हाथ में और जनता के हाथ में है. मेरी भूमिका क्या रहेगीऔर  क्या नहीं रहेगी... यह कुछ सोचने का मौका दीजिए. वहीं पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा से ठाकुर नाराज हैं? इस सवाल पर उन्होंने कहा कुछ नहीं बोलेंगे. 

    follow whatsapp
    Main news