मुजफ्फरनगर: किशोरी ने युवक पर लगाए आरोप, बोली- एक साल तक देह शोषण किया, गर्भपात भी कराया

संदीप सैनी

• 07:18 AM • 04 Jul 2022

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित शाहपुर थाना क्षेत्र में एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ युवक द्वारा शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित शाहपुर थाना क्षेत्र में एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ युवक द्वारा शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का मामला दर्ज हुआ है. आरोप है की युवक ने शादी का झांसा देकर एक साल तक नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद वो 5 माह की गर्भवती हो गई. आरोपी ने पीड़िता का अबॉर्शन करा दिया और शादी करने से इनकार भी कर दिया. इधर पीड़िता अपने परिजनों के साथ पुलिस थाने पहुंची और आरोपी व उसके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया. आरोपी अभी फरार हैं. पुलिस उन्हें ढूंढ रही है.

यह भी पढ़ें...

मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के एक कस्बे का है. यहां एक नाबालिक के साथ उसके पड़ोसी ने शादी का झांसा देकर एक साल तक शारीरिक शोषण किया. इस बात का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग 5 माह की गर्भवती हो गई. इधर आरोपी ने कस्बे के एक अस्पताल में पीड़िता का अबॉर्शन करा दिया. पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि जब इस संबंध में आरोपी के परिजनों से बात की गई तो उन्होंने उन्होंने पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दी.

इधर पीड़िता और उसके परिजन थाने पहुंचे. पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी व उसके माता-पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 313, 316, 452, 323, 506 में मुकदमा दर्ज कर मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी. अभी इस मामले में सभी आरोपी फरार चल रहे हैं.

थाना शाहपुर में एक महिला ने शिकायत पत्र दिया था कि उसकी लड़की के साथ एक लड़के ने शादी का झांसा देकर प्रेम प्रसंग में फंसाकर दुष्कर्म किया जिसके परिणाम स्वरूप वो गर्भवती हो गई. युवक ने उसका गर्भवात भी करा दिया. जिसपर तत्काल अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है. दोषियों के लिए लगातार दबिश दी जा रही है. आशा है कि जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जायेगी.

अतुल कुमार श्रीवास्तव, एसपी ग्रामीण

फतेहपुर: नाराज युवक ने दोस्त के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड का दुष्कर्म किया फिर हत्या कर दी

    follow whatsapp
    Main news