मेरठ: बोरी में महिला की बिना कपड़ों के लाश लिए शहर में टहलता रहा शख्स, जांच में जुटी पुलिस

यूपी तक

• 02:28 PM • 12 Feb 2023

मेरठ जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर खरखौदा थाना क्षेत्र के जमनानगर में रविवार सुबह बोरे में करीब 30 वर्षीय एक महिला का निर्वस्त्र…

UPTAK
follow google news

मेरठ जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर खरखौदा थाना क्षेत्र के जमनानगर में रविवार सुबह बोरे में करीब 30 वर्षीय एक महिला का निर्वस्त्र शव बरामद किया गया है. लाश देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने बताया कि अभी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

यह भी पढ़ें...

मामला खरखौदा थाना क्षेत्र के जमुना नगर का है. जानकारी के मुताबिक, रविवार की सुबह लोगों ने यहां एक बोरा पड़ा देखा. उन्होंने बोरे को खोलकर देखा तो उसमें महिला की बिना कपड़ों के लाश पड़ी हुई थी.

आशंका जताई गयी है कि महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है. हालांकि पुलिस ने इसकी अभी पुष्टि नहीं की है. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या के बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. उन्होंने बताया कि महिला की शिनाख्त के लिए पुलिस ने आस-पास के थानों में शव की तस्वीर भी भेजी, लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है.

पुलिस के अनुसार घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने पर पुलिस को एक फुटेज मिली है. इस फुटेज में सुबह सात बजे एक व्यक्ति सिर पर बोरा अपने कंधों के ऊपर रख कर ले जाता दिख रहा है, लेकिन फुटेज का घटना से संबंध है या नहीं इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है.

भाषा इनपुट के साथ

कौन हैं IPS वृंदा शुक्ला, जिन्होंने जेल में छापा मार मुख्तार अंसारी की बहु को किया अरेस्ट

    follow whatsapp
    Main news