महोबा: क्या अपने तीन बच्चों को मार मां खुद लगा ली फांसी? दर्दनाक घटना की जांच कर रही पुलिस

नाहिद अंसारी

• 11:47 AM • 04 Dec 2021

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिले के कठवरिया इलाके में एक बंद कमरे में तीन…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिले के कठवरिया इलाके में एक बंद कमरे में तीन मासूम बच्चों की लाश के साथ मां का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला. सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह मौके पर पहुंच गई.

यह भी पढ़ें...

कुलपहाड़ कोतवाली कस्बा क्षेत्र के कठवरिया इलाके की यह घटना है. यहां के रहने वाले कल्याण सिंह की 35 वर्षीय पत्नी सोनम का अपने तीन मृत बच्चों के पास फांसी पर लटका हुआ शव मिला. आरोप है कि महिला ने अपने तीन बच्चों की पहले धारदार हथियार से हत्या की फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

घटनास्थल पर चारपाई पर 3 बच्चों के शव मिले और उसके करीब में महिला का शव फांसी के फंदे में लटकता मिला. बताया जा रहा है कि मृत बच्चों के शरीर पर घाव के निशान मिले हैं.

महिला के ससुर नथुराम ने बताता कि उसकी 35 वर्षीय बहू सोनम के तीन बच्चे थे. 11 साल का विशाल, 9 साल की आरती और 7 साल की अंजली, सभी के शव चारपाई पर पड़े मिले. ससुर की मानें तो बहू मानसिक रूप से बीमार चल रही थी.

वहीं, सूचना मिलते ही मृतका के मायका पक्ष भी मौके पर पहुंच गया. मृतका के भाई सूरज का आरोप है कि कई दिनों से उसकी बहन और उसके पति कल्याण सिंह के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. महिला के भाई ने पूरे मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है.

इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने कहा कि घटना के हर पहलू की जांच की जा रही है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वारदात के पीछे की सही वजह क्या है.

कानपुर: डॉक्टर पर पत्नी, बेटे, बेटी की हत्या का आरोप, मर्डर कर वाट्सऐप पर भाई को दी सूचना

    follow whatsapp
    Main news