शादी समारोह के दौरान बाथरूम में दूल्हे की भांजी की मिली लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका

उस्मान चौधरी

• 10:21 AM • 16 Nov 2021

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक शादी समारोह के दौरान दूल्हे के भांजी की लाश बाथरूम में मिलने से…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक शादी समारोह के दौरान दूल्हे के भांजी की लाश बाथरूम में मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

मामले में युवती से रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

मेरठ के भावनपुर के दतावली रोड पर एक मैरिज होम में शादी समारोह चल रहा था. इस शादी समारोह में दूल्हे की भांजी भी शामिल हुई थी. शादी के दौरान अचानक युवती गायब हो गई. जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाशी शुरू कर दी. मैरिज हॉल में सारे कमरों की तलाशी ली गई. इनमें से एक कमरे का दरवाजा बंद मिला. उस कमरे के दरवाजे को खोला गया तो शामली निवासी रवि बालियान नाम का शख्स नशे की हालत में कमरे के बेड पर पड़ा मिला.

बताया जा रहा है कि वह शख्स पुलिसकर्मी है. वहीं, कमरे के बाथरूम के अंदर युवती अस्त-व्यस्त अवस्था में मिली पड़ी. आनन-फानन में युवती को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवती के गुस्साए परिजनों ने रवि पर हत्या के बाद रेप का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई कर दी.

मामले को लेकर मेरठ के एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि जहां युवती की डेड बॉडी मिली है उस कमरे में एक व्यक्ति सोया था जो नशे की हालत में था. वह पुलिस कांस्टेबल है. साथ ही यह भी पता चला है कि एक अन्य व्यक्ति भी शादी से गायब था, जिसकी तलाश की जा रही है. मामले में फिलहाल हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. तथ्यों की छानबीन की जा रही है. युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

नोएडा: युवती ने लगाया युवक पर रेप का आरोप, दे रहा ‘अश्लील वीडियो’ वायरल करने की धमकी

    follow whatsapp
    Main news