नोएडा: कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले पांच बदमाश पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार

भाषा

• 10:53 AM • 28 Dec 2021

नोएडा के थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र में कार में लिफ्ट देकर लोगों से लूटपाट करने वाले एक गैंग के पांच बदमाशों को पुलिस ने मंगलवार, 27…

UPTAK
follow google news

नोएडा के थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र में कार में लिफ्ट देकर लोगों से लूटपाट करने वाले एक गैंग के पांच बदमाशों को पुलिस ने मंगलवार, 27 दिसंबर को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि 27 दिसंबर की रात को चेकिंग के दौरान पुलिस को एक कार आती हुई दिखाई दी, जब उसे रुकने का इशारा किया तब चालक ने रुकने के बजाय कार भगा दी. उन्होंने बताया कि पुलिस के पीछा करने पर पांच बदमाश कार से उतरकर पुलिस पर गोली चलाने लगे.

सिंह ने बताया कि पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें बदमाश दीपक के पैर में लगी है और उसके बाद पुलिसकर्मियों ने अन्य चार बदमाशों- सुमित चौहान, पुनीत, विजय कुमार तथा समीर को भी दबोच लिया.

अपर उपायुक्त ने बताया कि इन बदमाशों के पास से पुलिस ने दो देसी तमंचा, कारतूस, बिना नंबर प्लेट की कार बरामद की. पूछताछ के दौरान इन गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में कार में लिफ्ट देकर लूटपाट की दर्जनों वारदातें की हैं.

पुलिस के अनुसार ये बदमाश इससे भी लूटपाट, हत्या के प्रयास, अवैध हथियार रखने, समेत विभिन्न धाराओं में जेल जा चुके हैं.

सहारनपुर: पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार, मायके जाने के जिद पर अड़ी थी महिला

    follow whatsapp
    Main news