नोएडा: भीख मांगने वाले गिरोह ने किया बच्ची का अपहरण! 3 घंटे में पुलिस ने ढूंढ निकाला

भाषा

• 09:32 AM • 11 Feb 2023

उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामल सामने आया है, जहां भीख मांगने वाले एक गिरोह द्वारा मासूम बच्ची का अपहरण…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामल सामने आया है, जहां भीख मांगने वाले एक गिरोह द्वारा मासूम बच्ची का अपहरण करने की घटना सामने आई है. नोएडा के थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सोरखा गांव से शनिवार सुबह तीन वर्षीय बच्ची लापता हो गई, जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. हालांकि बाद में पुलिस ने बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया.

यह भी पढ़ें...

बच्ची के पिता योगेंद्र यादव ने आरोप लगाया था कि भीख मांगने वाले गिरोह ने उनकी बेटी का अपहण कर लिया है. इस घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया.

थाना प्रभारी से लेकर पुलिस के आला अधिकारी बच्ची की तलाश में जुट गए. करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया. हांलाकि पिता के आरोपों के उलट पुलिस ने कुछ और ही कहानी बताई. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि बच्ची घर से टॉफी खरीदने के लिए दुकान पर गई थी. दुकान बंद होने की वजह से वह दूसरी दुकान पर चली गई, तथा थोड़ी देर बाद वह रास्ता भूल गई.

रास्ता भूलने की वजह से वह चलते-चलते सोरखा गांव की हरिजन बस्ती की तरफ चली गई. एक परिवार ने बच्ची को रोते हुए देखा तो उसे अपने पास बैठा कर उसे पानी पिलाया तथा उसको सहारा दिया. जांच करते हुए पुलिस जब वहां पर पहुंची तो परिवार ने बच्ची को पुलिस के हवाले कर दिया.

हमीरपुर: ‘छात्रा ने प्रेमी पर लुटाई स्कूल फीस और रची झूठी लूट की कहानी’, यूं हुआ खुलासा

    follow whatsapp
    Main news