शाहजहांपुर: मानसिक रूप से अस्वस्थ 70 वर्षीय वृद्धा से ‘रेप’, जानें कैसे हुई आरोपी की पहचान

भाषा

• 07:48 AM • 05 May 2022

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक व्यक्ति मानसिक रूप से अस्वस्थ 70 वर्षीय वृद्धा को उसके घर से उठा ले गया और कथित तौर…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक व्यक्ति मानसिक रूप से अस्वस्थ 70 वर्षीय वृद्धा को उसके घर से उठा ले गया और कथित तौर पर उससे दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजीव बाजपेयी ने गुरुवार को बताया कि थाना मिर्जापुर अंतर्गत एक गांव में रहने वाली एक 70 वर्षीय वृद्धा मानसिक रूप से अस्वस्थ है. बाजपेयी ने कहा कि वृद्धा को उसके गांव का रहने वाला आरोपी रजनीश मंगलवार रात में उसे घर से उठाकर खेत में ले गया और उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया.

उन्होंने बताया कि परिवार के लोग रातभर वृद्धा को ढूंढ़ते रहे. काफी तलाश के बाद वृद्धा को बुधवार सुबह एक खेत में खून से लथपथ और अचेत अवस्था में पाया गया.

परिजन जब वृद्धा को खेत से उठाकर गांव में ले जा रहे थे, तभी आरोपी रजनीश भी दिख गया जिसके कपड़ों पर खून लगा था. शक के आधार पर ग्रामीणों ने रजनीश को पकड़ लिया और उससे पूछताछ की तो उसने घटनाक्रम के बारे में बता दिया.

पुलिस ने आरोपी रजनीश को जेल भेज दिया है, जबकि पीड़ित वृद्धा को गंभीर हालत में राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

ललितपुर: सामूहिक रेप पीड़िता के परिजनों से मिले अखिलेश यादव, सरकार पर साधा निशाना

    follow whatsapp
    Main news