शाहजहांपुर: दादा पर पोते ने तान दी रायफल, गोली दागकर हुआ फरार! बुजुर्ग की मौत

विनय पांडेय

• 01:14 PM • 05 Oct 2022

यूपी के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पोते ने अपने बुजुर्ग दादा को गोली से उड़ा दिया. पोता…

UPTAK
follow google news

यूपी के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पोते ने अपने बुजुर्ग दादा को गोली से उड़ा दिया. पोता अपने दादा से स्पोर्ट्स बाइक खरीदने के लिए 80 हजार रुपये की मांग कर रहा था. दादा के इनकार करने पर उसने अपनी रायफल से गुस्से में आकर गोली मार दी (up crime news) और फरार हो गया. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल घटना सिधौली थाना क्षेत्र के मिश्रीपुर बुजुर्ग गांव की है. बताया जा रहा है कि 62 वर्षीय रामसरन यादव सोमवार की शाम अपने घर के बाहर चबूतरे पर बैठे थे. तभी उनका पोता आया और अपने दादा से स्पोर्ट्स बाइक खरीदने के लिए 80 हजार रुपए की मांग करने लगा. रामसरन ने रुपए न होने की बात कही. इससे नाराज होकर वो उन्हें घर के अंदर बुला कर ले गया.

शराब के नशे में पोते ने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया. इसके बाद उसने गुस्से में बक्से के पीछे रखी राइफल निकाल कर लाया और रामसरन पर गोली चला दी. गोली रामसरन के पेट में लगी. गोली की आवाज सुनकर परिजन आ गए तब तक आरोपी वहां से राइफल लेकर फरार हो गया. वहीं रामसरन की मौके पर ही मौत हो गई.

राजन के पिता सुरेंद्र यादव ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने पिता सुरेंद्र यादव की तहरीर पर आरोपी बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है.

महिला सिपाही से दोस्ती को लेकर भिड़े 2 पुलिसकर्मी? एक ने चलाई गोली, एसएसपी ने लिया ये एक्शन

    follow whatsapp
    Main news