संत कबीर नगर: खेत पर सो रहे पिता-पुत्र की निर्मम हत्या, इस मर्डर मिस्ट्री में उलझी पुलिस

यूपी तक

• 07:50 AM • 18 Aug 2022

संत कबीर नगर में एक ऐसी सनसनीखेज वारदात सामने आई है जिसने सबको दहलाकर रख दिया है. सिंचाई के लिए खेत पर गए पिता-पुत्र वहीं…

UPTAK
follow google news

संत कबीर नगर में एक ऐसी सनसनीखेज वारदात सामने आई है जिसने सबको दहलाकर रख दिया है. सिंचाई के लिए खेत पर गए पिता-पुत्र वहीं सो गए थे ताकि सुबह तड़के उठकर सिंचाई कर लेंगे. इधर हत्यारों ने दोनों की गर्दन और चेहरे पर धारदार हथियार से वार कर निर्मम हत्या कर दी है. गांव के लोगों का कहना है कि 62 वर्षीय मृतक गणेश चौहान बहुत ही सुलझे और सज्जन व्यक्ति थे. गांव में किसी से कोई रंजिश नहीं थी. बेटे का भी किसी से विवाद नहीं था. इधर इधर ये हत्याकांड पुलिस के लिए मर्डर मिस्ट्री बन गई है. पुलिस हत्यारों तक पहुंचने के लिए जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

यूपी के संत कबीर नगर जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत ईमिलडीहा गांव में 62 वर्षीय गणेश चौहान अपने बेटे धर्मवीर को अपने साथ लेकर सिवान में सिंचाई के लिए बुधवार शाम को घर से निकले थे. दोनों खेतों में ही सो गए यह सोचकर कि सुबह जल्दी उठकर वह इंजन से पानी चलाकर अपने खेतों को सींच लेंगे, लेकिन क्या पता था कि मौत उनके पीछे साने का इंतजार कर रही है.

मौका-ए-वारदात से मिले प्रथम दृष्टया साक्ष्यों के मुताबिक जब वे गहरी नींद में सो रहे थे इसी दौरान अज्ञात हमलावर ने धारदार हथियार से पिता-पुत्र की निर्मम हत्या कर दी और फरार हो गए. सुबह जब किसान अपने खेतों की तरफ जा रहे थे तो किसी ने देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस अधीक्षक के साथ पुलिस की टीम और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुट गई है.

शुरूआती जांच में मिस्ट्री बना ये मर्डर

हालांकि इस डबल मर्डर को लेकर पुलिस के हाथ अभी कुछ नहीं लगा है और शुरुआती जांच में स्पष्ट नहीं हो पाया कि हत्या क्यों की गई. पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की मदद से लगी हुई है. अब देखने वाली बात यह होगी कि इस सनसनीखेज वारदात में हत्यारा कौन है? स्थानीय लोगों की मानें तो गणेश चौहान एक सज्जन और बड़े सुलझे हुए व्यक्ति थे. इनकी गांव में किसी से कोई रंजिश नहीं थी.

रिपोर्टर: आलम

गाजियाबाद: पत्नी की चाकू से गला काटकर हत्या करने के बाद पति ने खुद दी परिजनों को सूचना

    follow whatsapp
    Main news