संभल: जेवर और कैश लेकर प्रेमी के साथ फरार हुई दुल्हन, सीसीटीवी में कैद हो गया ये नजारा

अनूप कुमार

• 10:22 AM • 01 Sep 2022

संभल जिले में एक लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि 4 महीने पहले ही शादी हुई थी. शादी के…

UPTAK
follow google news

संभल जिले में एक लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि 4 महीने पहले ही शादी हुई थी. शादी के बाद दुल्हन ससुराल में रह रही थी. उसने परिवार को खाना-दूध में नशीली गोलियां डालकर दे दी और घर में रखे लाखों के जेवर व कैश लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई. सुबह जब परिवार को होश आया तो आलमारी खुली थी. गहने और कैश गायब थे. बालकनी से बंधी हुई साड़ी बाहर लटकी हुई थी.

यह भी पढ़ें...

मामला संभल के सदर कोतवाली क्षेत्र के हल्लू सराय का है. हल्लू सराय निवासी अंकुश ठाकुर की शादी 4 महीने मध्य प्रदेश के शिवपुरी की रहने वाली मनीषा से हुयी थी. आरोप है कि मनीषा शिवपुरी के ही एक युवक से प्रेम करती थी. शादी के बाद से वो पति से छुटकारा पाना चाहती थी. बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात में उसने प्रेमी के साथ भागने का प्लान बनाया.

उधर उसका प्रेमी भी उसे ले जाने आ गया. दुल्हन ने पूरे परिवार को खाने के बाद बड़े प्यार से दूध परोसा. दूध में उसने नशे की गोलियां डाल दी थी जिससे पूरा परिवार दूध पीकर बेहोश हो गया. आरोप है कि दुल्हन ने आलमारी खोली और उसमें रखे लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवर और करीब 70 हजार रुपए कैश लेकर फर्स्ट फ्लोर पर स्थित अपने कमरे की बालकनी से साड़ी बांधकर सरककर नीचे आ गई.

इधर उसका प्रेमी कुछ दूरी पर आगे चलने लगा और वो पीछे-पीछे जाने लगी. इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया तो वो प्रेमी हर्ष के साथ जाती हुई नजर आई.

अंकुश और उसके परिवार वालों का जब नशा उतरा तो उन्होंने देखा कि आलमारी खुली है. कपड़े बिखरे हैं. सारे जेवर और कैश गायब हैं. इधर जब परिजनों ने बहू को तलाशा तो वो कहीं नजर नहीं आई. देखा कि बालकनी में साड़ी लटकी हुई है. परिजनों ने आसपास की गलियों में लगे सीसीटीवी को खंगाला तो पोटली लिए वो प्रेमी के साथ जाती दिखी. परिजनों का कहना है कि शिवपुरी का रहने वाला हर्ष शर्मा सीसीटीवी में दिख रहा है जो मनीषा का प्रेमी है. परिजनों ने पुलिस को मामले की तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रात में बड़े प्यार से खाना बनाया पर खुद नहीं खाई

दूल्हे की भाभी रूपाली ने बताया कि मनीषा कभी खाना नहीं बनाती थी. वहीं बुधवार की शाम उसने खुद कहकर खाना बनाया कि आज वो बनाएगी. सबको बड़े प्यार से परोसा पर खुद नहीं खाई.

खाना खाने के लिए कहने पर बोली कि मन नहीं है. उसने खाने के बाद सभी को दूध भी दिया. फिर सभी को गर्मी बहुत है कहकर सोने के लिए भेज दिया. उसके बाद किसी को कुछ पता नहीं. शायद खाने या दूध में नशीला पदार्थ था जो सभी बेहोश हो गए. सभी को सुबह में होश आया तब जाकर मामले का खुलासा हुआ.

दोस्ती, फिर शादी का दबाव, अब गहने लेकर फरार हुई दुल्हन का इंस्टाग्राम देख उड़े पति के होश

    follow whatsapp
    Main news