पति ने इमरान से अशोक बन दिया धोखा, IPL खिलाड़ी देवर ने भी किया रेप, महिला सिपाही ने कराई FIR

पंकज श्रीवास्तव

05 Jun 2023 (अपडेटेड: 05 Jun 2023, 05:41 AM)

Prayagraj News: ‘फिल्म केरल स्टोरी देखी तो लगा ये तो मेरा साथ भी हुआ’ ये शब्द उत्तर प्रदेश पुलिस की महिला सिपाही के हैं. महिला…

UPTAK
follow google news

Prayagraj News: ‘फिल्म केरल स्टोरी देखी तो लगा ये तो मेरा साथ भी हुआ’ ये शब्द उत्तर प्रदेश पुलिस की महिला सिपाही के हैं. महिला सिपाही ने अपने ही पुलिसकर्मी पति पर ऐसे-ऐसे आरोप लगाए हैं, जिसने हड़कंप मचा दिया है. महिला का आरोप है कि उसके देवर ने उसके साथ रेप किया. महिला का देवर आईपीएल खिलाड़ी है और उसने इस बार आईपीएल खेला भी है. पीड़ित महिला पुलिसकर्मी का आरोप है कि पति ने झूठ बोलकर उसके साथ शादी की और शादी के बाद वह उसपर इस्लाम अपनाने का दबाव बनाने लगा. बता दें कि महिला पुलिसकर्मी बौद्ध धर्म से संबंध रखती है.

यह भी पढ़ें...

शादी के बाद बनाने लगा धर्म परिवर्तन का दबाव

दरअसल पीड़त महिला सिपाही शिवकुटी थाने में तैनात है. पीड़िता वाराणसी की रहने वाली है. महिला का पति इमरान खान भी यूपी पुलिस में तैनात है और उसका सीनियर है. महिला का आरोप है कि ट्रेनिंग के दौरान उसे प्यारा में फंसाया गया और उससे झूठ बोला गया. 

पीड़िता के मुताबिक, पुलिस ट्रेनिंग के दौरान उसके पति इमरान ने कहा कि वह शादी के बाद बौद्ध धर्म अपना लेगा और उसके साथ ही रहेगा. इस दौरान उसके पति ने कुछ दिनों के लिए अपना नाम इमरान से बदलकर अशोक भी रख लिया. पीड़िता का दावा है कि शादी के कुछ ही दिनों बाद उसके पति का सच सामने आ गया. उसने अपना नाम वापस इमरान ही रख लिया और फिर से इस्लाम में आ गया. पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद वह उसपर भी धर्म परिवर्तन करने का दबाव डाल रहा है.

बच्चे को पूजा करने से रोकता और दुआ पढ़ना सिखाता

महिला पुलिसकर्मी का आरोप है कि उसका पति उसके बच्चे को भी नमाज पढ़ना सिखा रहा है. वह बच्चे को दुआ पढ़ना सिखाता है और उसे पूजा करने से रोकता है. पीड़िता का आरोप है कि वह बच्चे के धर्म परिवर्तन की कोशिश कर रहा है.  

IPL खिलाड़ी देवर ने किया रेप और सामने आ गया दूसरी पत्नी का सच

पीड़ित महिला पुलिसकर्मी का आरोप है कि ससुराल में एक कार्यक्रम के दौरान उसके देवर ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. देवर आईपीएल खिलाड़ी है. इस मामले में पीड़िता ने अपने ससुर मुल्तान खान, देवर मोहसिन खान और पति इमरान खान के खिलाफ अप्राकृतिक यौन शोषण और रेप का मुकदमा दर्ज कराया. आरोप है कि दोनों के यूपी पुलिस के सिपाही होने के चलते मामले को दबा दिया गया.

इसी के साथ महिला का आरोप है कि उसके पति इमरान ने उससे कहा था कि उसका पहली पत्नी से तलाक हो गया है. मगर वह भी झूठ निकला. वह अपनी पहली पत्नी को भाभी बताकर मिलवाता रहा. मगर अब वह सच भी सामने आ गया है.

योगी सरकार से न्याय की गुहार

पीड़िता महिला सिपाही ने अब योगी आदित्यनाथ सरकार ने न्याय की गुहार लगाई है. महिला सिपाही का कहना है कि जब मैंने केरला स्टोरी फिल्म देखी, तब मुझें लगा कि जो फिल्म में दिखाया गया, वहीं तो मेरे साथ भी हुआ है. फिलहाल महिला सिपाही न्याय के लिए दर-दर भटक रही है.

    follow whatsapp
    Main news