प्रयागराज: चोरी के शक में दो युवकों की बेहरमी से पिटाई, एक की मौत व दूसरे की हालत नाजुक

आनंद राज

• 06:59 AM • 13 Oct 2022

यूपी के प्रयागराज के खुल्दाबाद इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब दो युवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी गई, जिसमें एक की…

uptak

uptak

follow google news

यूपी के प्रयागराज के खुल्दाबाद इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब दो युवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी गई, जिसमें एक की मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है, उसे इलाज के लिए स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खुल्दाबाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. जानकारी के मुताबिक चोरी के शक में लोगों ने दोनों युवकों को लाठी-डंडे से पीट दिया.

यह भी पढ़ें...

वहीं इस घटना की जानकारी मृतक के परिवार वालों को मिली तो कुछ घंटे बाद ही उन्‍होंने हत्‍या का आरोप लगाते हुए खुल्दाबाद सब्जी मंडी को जाम कर दिया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

मृतक गप्पु खान के परिवार के लोगों ने बताया कि वह अपने साथी मुन्ना के साथ मलबा हटाने का काम करता है. सोमवार की देर रात बेनीगंज में कुछ लोगों ने लाठी-डंडे से उन पर हमला कर दिया. परिवारजन का आरोप है कि मृतक गप्पू और मुन्ना को फोन करके बुलाया गया था, जिसके बाद उनकी हत्या कर दी गई. मृतक के परिवार के मुताबिक इससे पहले भी इनके परिवार के एक सदस्य की हत्या हो चुकी है, पर हत्यारा अब तक नहीं पकड़ा गया है.

वहीं इस घटना पर एसपी सिटी प्रयागराज संतोष कुमार मीणा ने बताया कि पुलिस ने जेपी शुक्ला और सतेंद्र नाम के दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. बचे तीन आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस ने घटना में 5 लोगों को खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया है.

एसपी सिटी के मुताबिक बाकि आरोपियों की भी तलाश की जा रही है. पुलिस घटना से संबंधित एक सीसीटीवी वीडियो भी मिली है, इसमें दोनों युवकों की पिटाई करते हुए लोग नजर आ रहे हैं. इस सीसीटीवी वीडियो के आधार पर पुलिस ने 2 लोगों को अरेस्ट किया है जबकि और लोग अभी पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं. फरार आरोपियों को पुलिस जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

    follow whatsapp
    Main news