कानपुर: हाथ पकड़ कर गंदे-गंदे कमेंट करता है…पुलिस कमिश्नर ऑफिस में महिला ने सुनाई आपबीती

रंजय सिंह

• 05:18 PM • 06 Jan 2023

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दो मासूम बच्चों के साथ एक महिला पुलिस कमिश्नर के ऑफिस न्याय…

UPTAK
follow google news

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दो मासूम बच्चों के साथ एक महिला पुलिस कमिश्नर के ऑफिस न्याय की गुहार लगाई है. महिला ने एक युवक पर आरोप लगाया कि वो लव जिहाद का शिकार बनाना चाहता है. महिला का कहना है वो आए दिन उसके साथ छेड़छाड़ करता है.

यह भी पढ़ें...

महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि युवक हाथ पकड़ता है और अश्लील कमेंट करता है. कानपुर के फजलगंज के एक इलाके में रहने वाली महिला परेशान होकर अपने दो मासूम बच्चों के साथ शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर ऑफिस में शिकायत करने पहुंची.

फजलगंज के एक इलाके में रहने वाली महिला के मुताबिक, सोनू नाम का युवक जो दूसरे धर्म से है, रोजाना छेड़खानी करता है.जब बच्चों को स्कूल लेने जाती हूं तो वो गंदे-गंदे कमेंट करता है.  महिला ने आगे बताया कि विरोध करने पर सोनू लड़ने को तैयार हो जाता है. साथ ही मारने-पीटने की धमकी देता है.

वहीं इस पूरे मामले में एडीसीपी ब्रजेंद्र द्विवेदी का कहना है महिला की शिकायत लेकर पुलिस को निर्देश किया गया है कि जांच करके कार्रवाई करें. पुलिस अधिकारियों का कहना है महिला का शिकायत लेकर पुलिस को निर्देशित किया गया है कि जांच करके आरोपी पर कार्रवाई करें. बता दें कि महिला का पति इलेक्ट्रिक का काम करता है.

यूपी के इस जिले में आलू की फसल पर हो रहा शराब का छिड़काव, किसान गिना रहे फायदे

    follow whatsapp
    Main news