मेरठ: हल्दी की रस्म के बाद बॉथरूम में नहाने गई थी महिला सिपाही, फर्श पर पड़ी मिली लाश

उस्मान चौधरी

• 12:39 PM • 06 Feb 2023

Meerut News Hindi: मेरठ जिले के सरधना थाना क्षेत्र में शादी से दो दिन पहले महिला सिपाही का शव बॉथरूम थरूम में मिलने से हड़कंप…

UPTAK
follow google news

Meerut News Hindi: मेरठ जिले के सरधना थाना क्षेत्र में शादी से दो दिन पहले महिला सिपाही का शव बॉथरूम थरूम में मिलने से हड़कंप मच गया. घर में महिला सिपाही की शादी की तैयारियां चल रही थी. शादी की तैयारियों के बीच महिला सिपाही हल्दी की रस्म के बाद बॉथरूम में नहाने गई थी और काफी देर तक वो बॉथरूम से नहीं आई.

यह भी पढ़ें...

काफी देर तक कोई हलचल नहीं हुई तो परिजनों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो महिला सिपाही बॉथरूम के फर्श पर बेसुध पड़ी थी, जिसके बाद डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया. सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, मामला मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के अहमदाबाद गांव का है, जहां महिला सिपाही गीता तालियांन (31) पुत्री स्वर्गीय गजराज सिंह 2011 में यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुई थी. वर्तमान में उसकी तैनाती मुजफ्फरनगर में थी.

मंगलवार, 7 फरवरी को गीता की बरात बुलंदशहर के गुलावठी क्षेत्र के गांव नत्थूगढ़ी से आनी थी. रविवार की दोपहर हल्दी की रस्म के बाद गीता बॉथरूम में नहाने गई और जब काफी देर तक हलचल नहीं हुई तो घर वालों ने बॉथरूम का दरवाजा तोड़ा, जहां देखा कि गीता बेसुध पड़ी है. उसके बाद गीता को बॉथरूम से बाहर निकाला गया और डॉक्टर को बुलाया गया और डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया.

दुल्हन की मौत की खबर सुनकर घर में हाहाकार मच गया और शादी की खुशियां गम में बदल गईं. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. हालांकि, मौत की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है.

मेरठ न्यूज़: इस मामले में सीओ सरधना बृजेश सिंह ने बताया कि यह गीता कॉन्स्टेबल है जो मुजफ्फरनगर में तैनात थी और इनकी परसों शादी थी. बॉथरूम में नहाने गई थी, जहां उसकी मृत्यु हो गई. पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. बाकी वैधानिक कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद की जाएगी. परिजनों ने सूचना शायद गैस गीजर की दी थी, लेकिन यहां कोई गैस गीजर नहीं लगा है. सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

UP Samachar: वहीं इस मामले में मेरठ के एसपी देहात अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि महिला सिपाही गीता के परिजनों ने सूचना दी थी कि वह बॉथरूम में बेसुध पाई गई. तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची और बेहोशी की हालत में डॉक्टर के यहां ले जाया गया, जहां पर उसको मृत घोषित कर दिया गया. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

मेरठ में युवक के मामी के साथ थे अवैध संबंध? ‘भांजे ने मामा को ही रास्ते से हटा दिया’ जानें

    follow whatsapp
    Main news