मेरठ: युवती के साथ श्रद्धा जैसा हाल करने की धमकी देने वाला आरोपी मुजम्मिल गिरफ्तार

उस्मान चौधरी

• 01:03 PM • 19 Nov 2022

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut News) जिले में शनिवार को धर्म छुपाकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाले आरोपी मुजम्मिल को पुलिस ने गिरफ्तार…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut News) जिले में शनिवार को धर्म छुपाकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाले आरोपी मुजम्मिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि मेरठ के पल्लवपुरम क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने शुक्रवार को एसएसपी ऑफिस पर पहुंच कर आरोपी युवक पर सनसनीखेज आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें...

युवती ने आरोप लगाया था कि युवक ने अपना नाम हिंदू बताकर उसको प्रेम जाल में फंसाया था. युवती ने यह भी आरोप लगाया था कि आरोपी युवक ने उसे दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड जैसा हाल करने की धमकी दी थी.

युवती ने बताया था कि दोनों के बीच दो साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा है. वहीं अब युवती को यह पता चला कि युवक ने अपने असली धर्म को छुपाकर दोस्ती की है. युवती ने विरोध किया तो आरोपी युवक ने श्रद्धा जैसा हाल करने की धमकी दी है. युवती ने आरोप लगाया था कि आरोपी शादी का झांसा देकर उसके साथ 2 साल तक रेप करता रहा, जिसके बाद युवती ने शादी को कहा तो वह गायब हो गया.

युवती ने आरोपी युवक पर 8 से 9 लाख रुपए की ठगी के आरोप लगाए थे. युवती का कहना था कि जब उसने युवक की छानबीन की और उसके घर पहुंची तो पता चला कि वह दूसरे धर्म का है.

युवती ने ये भी आरोप लगाया था कि वह मेरठ के पल्लवपुरम इलाके में बुटीक चलाती है और युवक ऑटो चलाता है. युवती का यह भी कहना था कि मुजम्मिल ने 3 बार उसका गर्भपात भी कराया.

मेरठ: नाम बदलकर युवती के साथ बनाए संबंध, विरोध करने पर श्रद्धा जैसा हाल करने की दी धमकी

    follow whatsapp
    Main news