मीनाक्षी ने हाथ जोड़ CM योगी से कहा, ‘छोटी बहन रिक्वेस्ट कर रही है, हिम्मत टूटने से बचाइए’

यूपी तक

• 12:55 PM • 01 Oct 2021

गोरखपुर के एक होटल में पुलिस दबिश के बाद कानपुर के मनीष गुप्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में मनीष की पत्नी…

UPTAK
follow google news

गोरखपुर के एक होटल में पुलिस दबिश के बाद कानपुर के मनीष गुप्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में मनीष की पत्नी मीनाक्षी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील की है कि वह उन पुलिस अधिकारियों को रोकें जो गलत बयान दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

मीनाक्षी ने कहा कि सीएम योगी उनके बड़े भाई जैसे हैं और वो उनकी छोटी बहन हैं. उन्होंने कहा कि सीएम ने उनके कहे बिना कई बहुत अच्छे निर्णय लिए हैं. बकौल मीनाक्षी, “धैर्य बनाना थोड़ा मुश्किल होता है, पर मुझे उनपर पूरा भरोसा है.” इस रिपोर्ट में आगे पढ़िए मीनाक्षी ने और कौनसी बड़ी बातें कहीं.

मीनाक्षी ने हाथ जोड़कर सीएम से अपील कर कहा, “जल्द से जल्द आरोपी पुलिस वालों की गिरफ्तारी कराएं, जांच के बाद गिरफ्तारी न कराएं.”

मीडिया द्वारा गोरखपुर की पुलिस को लेकर पूछे गए सवाल पर मीनाक्षी ने कहा कि उन्हें गोरखपुर की पुलिस पर भरोसा नहीं है. मीनाक्षी का आरोप है कि गोरखपुर पुलिस सुबूत मिटाने की कोशिश कर रही है.

मीनाक्षी ने कहा, “मैंने कल एक पुलिस अधिकारी का बयान सुना कि मेरे पति के पास आईडी नहीं थी, वह भाग रहे थे. इस तरह के वह गलत बयान क्यों दे रहे हैं. सीएम जी भाई के नाते मेरी हिम्मत बना रहे हैं और वहां वो हिम्मत तोड़ रहे हैं. मैं सीएम जी से अपील करना चाहूंगी कि इतने बड़े पद पर बैठकर जो गलत बयान दे रहे हैं, उन्हें रोकिए. मुझे पूरा भरोसा है कि सीएम जी यह कार्य कर सकते हैं. ये गलत बयान मेरी हिम्मत तोड़ रहे हैं.”

उन्होंने आगे कहा कि सीएम ने बोल दिया है कि केस ट्रांसफर होगा, सीबीआई जांच होगी तो अधिकारियों को ऐसे बयान देने की क्या जरूरत है.

क्या मनीष के रुपए और अंगूठी गायब है?

मीनाक्षी ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने मनीष का मोबाइल उन्हें दे दिया है. बकौल मीनाक्षी, मनीष के पर्स में रखे कुछ पैसे और उनकी एक अंगूठी उन्हें नहीं मिली है.

क्या है पूरा मामला ?

सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात को गोरखपुर के एक होटल में पुलिस की दबिश के बाद मनीष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. मनीष के साथ होटल में रुके उनके दोस्त गुरुग्राम के रहने वाले अरविंद सिंह ने बताया कि वे होटल कृष्‍णा पैलेस के अपने रूम नंबर 512 में सो रहे थे.

अरविंद ने बताया कि देर रात पुलिसवालों ने दरवाजा खुलवाया और आईडी चेक करने लगे, मनीष ने देर रात की जांच पर सवाल उठाए, तो पुलिसवाले सामान तक चेक करने के बाद पीटने लगे. अरविंद का आरोप है कि पुलिसवाले शराब के नशे में भी थे, देर रात में की जा रही चेकिंग को लेकर सवाल पूछने पर उन्होंने पीटा.

मनीष गुप्ता डेथ केस: गोरखपुर SSP ने बताया अबतक क्यों गिरफ्तार नहीं हुए आरोपी पुलिसवाले

    follow whatsapp
    Main news