फुरकान ने सुल्तान सिंह नाम रख दलित युवती के साथ की शादी, जब सच सामने आया तो हैवान बन ये किया

पुष्पेंद्र सिंह

03 Nov 2023 (अपडेटेड: 03 Nov 2023, 03:12 AM)

मैनपुरी में दलित युवती ने आरोप लगाया है कि फुरकान नाम के शख्स ने अपना नाम बदलकर और अपनी असल पहचान छिपाकर उसे प्रेम जाल में फंसाया और उसके साथ शादी की.

फुरकान ने नाम बदलकर दलित युवती को प्रेम में फंसा की शादी, जब सच सामने आया तो हैवान बना

फुरकान ने नाम बदलकर दलित युवती को प्रेम में फंसा की शादी, जब सच सामने आया तो हैवान बना

follow google news

Mainpuri News: मैनपुरी से लव जिहाद का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां दलित समाज की युवती ने युवत पर गंभीर आरोप लगाया है. युवती का आरोप है कि शख्स ने अपना नाम बदलकर उसे प्रेम जाल में फंसाया और उससे शादी कर ली. मगर जब उसे युवक की सच्चाई का पता चला तो वह उसके साथ मारपीट करने लगा.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि पीड़िता किसी तरह से आरोपी के घर से भाग कर आई और पुलिस के पास पहुंची. यहां पीड़िता ने एसपी से मुलाकात की. मामला जान पुलिस भी चौंक गई. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

फुरकान ने रखा हिंदू नाम और फिर

दरअसल ये पूरा मामला मैनपुरी के थाना कुरावली के ग्राम अशोकपुर सोनाई से सामने आया है. यहां रहने वाली दलित समाज की युवती ने जो आरोप लगाया हैं, उससे हर कोई सकते में है. पीड़िता के मुताबिक, संभल से फुरकान खान नाम का शख्स गांव आया था.

इस दौरान फुरकान खान ने पहले नाम बदलकर उससे दोस्ती की और फिर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया. पीड़िता के मुताबिक, फुरकान ने अपना नाम सुल्तान सिंह बताया और उसे प्रेम में फंसा लिया. वह शख्स की सच्चाई नहीं जानती थी. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली. मगर ससुराल जाकर उसे शख्स की असलियत का पता चल गया. पीड़िता को पता चल गया कि जिसके साथ उसने शादी की है, उसका नाम फुरकान खान है. पीड़िता के मुताबिक, जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की.

यूं भाग निकल आई पीड़िता

पीड़िता के मुताबिक, उसके साथ मारपीट की जा रही थी. इस दौरान उसने एक बहाना बनाया और वहां से भाग निकली. बता दें कि पीड़िता सीधे एसपी मैनपुरी के पास पहुंची और पुलिस अधिकारियों को मामले की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस द्वारा आरोपी को अरेस्ट भी कर लिया गया है.

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर (पुलिस अधीक्षक मैनपुरी) विनोद कुमार ने बताया, “आरोपी लड़के के खिलाफ शिकायत थी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.”

    follow whatsapp
    Main news