घोड़ी चढ़ रहा था दूल्हा तभी मौसेरे भाई ने मार दी गोली, शादी में ना बुलाएं जाने से था नाराज

आमिर खान

10 May 2024 (अपडेटेड: 10 May 2024, 12:45 PM)

Rampur: उत्तर प्रदेश के रामपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बारात के लिए तैयार खड़े दूल्हे को उसके मौसेरे भाई ने ही गोली मार दी. जानिए पूरा मामला.

Rampur

Rampur, Rampur News, Rampur Crime, Rampur Police, UP News, UP News Crime, Crime News, Viral News

follow google news

UP News: शादी में रिश्तेदार नहीं बुलाने से वह नाराज हो जाते हैं. आपस में मन मुटाव भी हो जाते हैं. मगर रामपुर में जो हुआ है, उसने सभी को हैरान कर दिया है. यहां एक शख्स दूल्हा बनकर घोड़ी पर चढ़ने वाला था. शख्स ने अपनी मौसी के लड़के को शादी में नहीं बुलाया था. तभी वहां दूल्हे की मौसी का लड़का आ पहुंचा और उसने दूल्हे के ही गोली मार दी. 

यह भी पढ़ें...

अचानक गोली चलने से वहां हड़कंप मच गया. गोली मारने के बाद आरोपी युवक तमंचा लहराते हुए वहां से भाग निकला. गोली लगने से दूल्हा गंभीर तौर से घायल हो गया. उसे उपचार के लिए फौरन अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल घायल दूल्हे का इलाज रामपुर के अस्पातल में चल रहा है. 

शादी में ना बुलाएं जाने से नाराज था मौसेरे भाई

दरअसल रामपुर के पंवारिया निवासी हरदयाल की बेटी की शादी उत्तराखंड के उधम सिंह नगर निवासी ओम प्रकाश के बेटे करण के साथ तय हुई थी. दूल्हा बारात लेकर उत्तराखंड से रामपुर पंवारिया आया था. दुल्हन पक्ष ने दूल्हा पक्ष का स्वागत किया. इस दौरान बारात की भी तैयारी होने लगी.

दूल्हा जैसे ही घोड़ी पर चढ़ने के लिए तैयार हुआ, तभी वहां उसकी मौसेकी का बेटा आ पहुंचा. मिली जानकारी के मुताबिक, दूल्हे की मौसी मुरादाबाद में ही रहती है. दूल्हे की मौसी का लड़का अजय वहां आ पहुंचा और उसने अचानक दूल्हे को गोली मार दी. गोली लगने ही बारात में अफरा-तफरी मच गई.

बताया जा रहा है कि आरोपी अजय शादी में नहीं बुलाएं जाने से काफी नाराज था. इसी को लेकर उसने दूल्हे को गोली मार दी और धमकी देते हुए फरार हो गया. परिजनों ने फौरन दूल्हे को अस्पातल में भर्ती करवाया और पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी. बताया ये भी जा रहा है कि करीब 2 साल पहले दूल्हे की लड़ाई उसके मौसी के लड़के अजय से हो गई थी. 

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया, रिश्तेदारी में ही ये घटना हुई है और शादी में दूल्हे को ही गोली मारी गई है. केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं. जल्द ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा.

    follow whatsapp
    Main news