कन्नौज: 7 साल की बच्ची का खेत में निर्वस्त्र शव मिला, क्रूरता की हदें पार, जानें मामला

नीरज श्रीवास्तव

• 09:16 AM • 08 May 2023

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 7 साल की बच्ची का क्षत-विक्षत अवस्था में…

UPTAK
follow google news

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 7 साल की बच्ची का क्षत-विक्षत अवस्था में शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मिली जानकारी के मुताबिक, बच्ची का शव मक्का के खेत में निर्वस्त्र हालत में मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक, बच्ची 3 दिन पहले घर से लापता हो गई थी. फिलहाल फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड टीम घटना स्थल की जांच कर रही हैं. परिजनों का आरोप है कि बच्ची के साथ काफी क्रूरता की गई है.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानिए पूरा मामला

ये सनसनीखेज मामला कन्नौज जिले के थाना तालग्राम क्षेत्र के बेटा खास चौकी के एक गांव से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां एक घर में बेटी की शादी का कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान दुल्हन की 7 साल की चचेरी बहन अचानक लापता हो गई थी. 

बताया जा रहा है कि पहले तो शादी के बीच परिजनों ने बच्ची पर ध्यान नहीं दिया. मगर जब काफी देर से बच्ची दिखी नहीं तो परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया. मगर बच्ची नहीं मिली. इसके बाद परिजनों ने अगले दिन पुलिस को मामले की सूचना दी.

तलाश करने पर मिला बच्ची का शव

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस और परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू की. इस दौरान बच्ची का शव गांव के बाहर एक मक्के के खेत में मिला. बच्ची का शव निर्वस्त्र और क्षत-विक्षत अवस्था में मिला. 

दोनों आंखें निकाल ली और पैर तोड़ डाले- परिजन

बच्ची के परिजनों का कहना है कि बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार की गई हैं. परिजनों के मुताबिक, बच्ची की दोनों आंखें निकाल ली गई और उसके पैर तोड़ दिए गए हैं. परिवार का कहना है कि बच्ची के हाथों में भी गहरे जख्म हैं.

फिलहाल पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. इस पूरे मामले पर एसपी कुमार अनुपम का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की गंभीरता और गहनता से जांच की जा रही है. सख्त कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

    follow whatsapp
    Main news