झांसी: बांध से पुलिस ने बरामद किए 18-25 साल की तीन युवतियों के शव, नहीं हो सकी पहचान

अमित श्रीवास्तव

• 02:32 AM • 09 Oct 2022

झांसी जिले के मऊरानीपुर क्षेत्र में स्थित एक बांध से शनिवार की शाम तीन युवतियों के शव बरामद किए गए हैं. तीनों युवतियों की पहचान…

UPTAK
follow google news

झांसी जिले के मऊरानीपुर क्षेत्र में स्थित एक बांध से शनिवार की शाम तीन युवतियों के शव बरामद किए गए हैं. तीनों युवतियों की पहचान नहीं हो सकी है. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...

झांसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राजेश एस ने बताया कि मऊरानीपुर के सिंचाई विभाग के कर्मचारी द्वारा सूचना दी गई कि इस क्षेत्र में स्थित सपरार बांध में एक युवती का शव पड़ा है. उन्‍होंने बताया कि सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद किया. एसएसपी ने बताया कि युवती की उम्र करीब 25 वर्ष है. उन्‍होंने कहा कि कुछ देर बाद ही वहां दो अन्य युवतियों के शव मिले जिनकी उम्र 18 से 20 वर्ष के आसपास आंकी गई है.

एसएसपी ने कहा कि आसपास के ग्रामीण इलाकों से पूछताछ कर तीनों युवतियों के शवों की पहचान कराने की कोशिश की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला. इन तीनों शवों में कहीं भी चोट की निशान नहीं दिख रहे हैं.

उन्होंने कहा कि संभावना है कि जिले से लगते मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले से बहकर ये शव आए हों. वहां भी सूचना देकर तीनों की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

झांसी: स्कूल बस में कंडक्टर की सीट पर बैठी थी बच्ची, ब्रेक लगा तो दरवाजे से बाहर गिरी और..

    follow whatsapp
    Main news