जालौन: परीक्षा देकर लौट रही छात्रा के बीच बाजार में गोली मार कर हत्या, शूटर तमंचा छोड़ फरार

अलीम सिद्दीकी

17 Apr 2023 (अपडेटेड: 17 Apr 2023, 02:20 PM)

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जालौन से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां परीक्षा देकर लौट रही छात्रा की भरे बाजार में गोली मारकर…

UPTAK
follow google news

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जालौन से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां परीक्षा देकर लौट रही छात्रा की भरे बाजार में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. दिनदहाड़े हुई छात्रा की हत्या से हड़कंप मच गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, 2 बाइक सवार नकाबपोशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

जालौन: पैर में लगी गोली और हाथ से तमंचा लेना भूल गए…एनकाउंटर के बाद ट्रोल हुई यूपी पुलिस

विस्तार से जानिए पूरा मामला

ये पूरी घटना जालौन के एटा कब्से से सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक, एट थाने के ऐंधा गांव की रहने वाली 22 साल की छात्रा कस्बे में बने राम लखन पटेल महाविद्यालय में बीए की परीक्षा देने आई हुई थी. छात्रा परीक्षा देकर अपने घर की तरफ लौट रही थी. उसी दौरान उसकी गोली मार कर हत्या कर दी गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, छात्रा जैसे ही घर जाने के लिए बाजार की तरफ आई तभी सामने से 2 बाइक सवार नकाबपोश उसके पास आए. आरोप है कि उनमें से एक युवक ने छात्रा के सिर में गोली मार दी. गोली लगने से छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं मार्केट में हड़कंप मच गया.

तमंचा छोड़ फरार हुए हमलावर

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने तमंचा मौके पर छोड़ दिया और वहां से फरार हो गए. जैसे ही पुलिस को बीच बाजार में छात्रा की हत्या की सूचना मिली, पुलिस में भी हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

आरोपियों को पकड़ने के लिए 4 टीम बनी

इस पूरे मामले पर एसपी जालौन ईराज राजा ने बताया कि घटना एट थाने की है. सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. छानबीन से पता चला कि लड़की का नाम रोशनी है. मृतक छात्रा बीए सेकंड ईयर की है. छात्रा के परिजनों से बात की गई है. उनसे कुछ सूचना मिली है. मामले में कार्रवाई की जारही है. अपराधियों को पकड़ने के लिए 4 टीमों का गठन कर दिया गया है. जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

    follow whatsapp
    Main news