अमिताभ यश के नेतृत्व में STF ने अतीक की पत्नी शाइस्ता के लिए बनाया खास प्लान, बचना मुश्किल

समर्थ श्रीवास्तव

24 Apr 2023 (अपडेटेड: 24 Apr 2023, 04:25 AM)

माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन अभी तक फरार है. शाइस्ता को पकड़ने के लिए पुलिस और एसटीएफ लगातार छापेमारी कर रही है.…

UPTAK
follow google news

माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन अभी तक फरार है. शाइस्ता को पकड़ने के लिए पुलिस और एसटीएफ लगातार छापेमारी कर रही है. मगर पुलिस शाइस्ता तक नहीं पहुंच पा रही है. बता दें कि शाइस्ता के साथ अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा और अतीक की बहन आयशा नूरी भी फरार है. पुलिस की कई टीमें इन तीनों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही हैं, लेकिन अभी तक इन तीनों का कुछ पता नहीं चला है.

यह भी पढ़ें...

अब माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता को पकड़ने के लिए पुलिस बड़ा कदम उठाने जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस शाइस्ता के ऊपर इनाम बढ़ाने जा रही है. माना जा रहा है कि जल्द ही शाइस्ता परवीन के ऊपर 1 लाख का इनाम घोषित हो सकता है. बता दें कि अभी शाइस्ता के ऊपर 50 हजार का इनाम घोषित है.

इसके साथ ही यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश के नेतृत्व में अब एसटीएफ ने शाइस्ता को पकड़ने की योजना भी बना ली है. एसटीएफ अब उन लोगों को खोज रही है जो अभी भी शाइस्ता की मदद कर रहे हैं. पुलिस अतीक और असद से जुड़े लोगों के बारे में जानकारी जमा कर रही है, जिससे शाइस्ता के मददगारों को पकड़ा जाए.

ये भी पढ़ें: असद, गुड्डू, गुलाम.. उमेश पाल के ये सारे शूटर्स दिखे एक साथ, बरेली जेल के बाहर क्या कर रहे थे?

शाइस्ता का साथ आखिर दे कौन रहा है?

सबसे बड़ा सवाल पुलिस के सामने आ खड़ा हुआ है कि आखिर शाइस्ता परवीन का साथ अब तक कौन दे रहा है. शाइस्ता का पति माफिया डॉन अतीक की हत्या हो चुकी है. शाइस्ता का बेटा असद को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. शाइस्ता के 2 बेटे जेल में तो 2 बेटे बाल गृह हैं. ऐसे में अब शाइस्ता की मदद आखिर कौन कर रहा है.

क्या अतीक का नेटवर्क और गैंग अभी भी कर रहा काम

ऐसे में शक है कि शायद शाइस्ता की मदद अतीक का नेटवर्क और बचा हुआ गैंग अभी भी कर रहा है. मगर इसका अभी तक ठोस सबूत नहीं हाथ लगा है. अब पुलिस और एसटीएफ ये पता लगाने में जुट गई है कि आखिर शाइस्ता का साथ कौन दे रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, इसके लिए एसटीएफ लखनऊ में अतीक और असद के मददगारों का ब्यौरा खंगाल रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अतीक और अशरफ की हत्या के बाद से शाइस्ता ने किसी से संपर्क नहीं किया है. एसटीएफ ने अतीक और शाइस्ता के रिश्तेदारों के नंबर तक सर्विलांस पर लगा दिए हैं. हाल में में एसटीएफ को यह भी पता लगा था कि शाइस्ता समेत फरार शूटर संवाद करने के लिए मोबाइल की जगह हाईटेक ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अतीक का बेटा असद कैसे हुआ था ट्रेस? UPSTF के ADG अमिताभ यश ने बताई एनकाउंटर की पूरी कहानी

 

इसके साथ ही पुलिस की नजर अतीक की बहन आयशा नूरी और अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा पर भी बनी हुई है. इस तरह की चर्चाएं भी हैं कि ये दोनों भी शाइस्ता के साथ ही हो सकती हैं. फिलहाल पुलिस के लिए शाइस्ता को पकड़ना बड़ी चुनौती हो गया है.

गुड्डू बमबाज समेत 2 शूटर अभी फरार

आपको बता दें कि अतीक का करीबी और उमेश पाल शूटआउट में आरोपी गुड्डू बमबाज समेत 2 शूटर अभी तक पुलिस-एसटीएफ की पकड़ से फरार हैं. एसटीएफ कई प्रदेशों में गुड्डू को दबोचने के लिए छापेमारी कर रही है. मगर वह अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है. अब देखना यह होगा कि अतीक की पत्नी शाइस्ता, गुड्डू बमबाज समेत फरार अपराधी कब तक भागने में कामयाब हो पाते हैं.

    follow whatsapp
    Main news