बाराबंकी: ‘BJP नेता’ ने दबंगाई कर ब्लॉक प्रमुख लिखी कार पुलिसकर्मी के पैर पर चढ़ाई, दी धमकी

Barabanki News: यूपी में बाराबंकी के रामनगर क्षेत्र में स्थित प्रसिद्ध लोधेश्वर महादेवा मंदिर पर सावन माह के अंतिम सोमवार के चलते भारी भीड़ थी.…

UPTAK
follow google news

Barabanki News: यूपी में बाराबंकी के रामनगर क्षेत्र में स्थित प्रसिद्ध लोधेश्वर महादेवा मंदिर पर सावन माह के अंतिम सोमवार के चलते भारी भीड़ थी. इसके चलते चौका घाट के पास मड़ना बैरियर पर ट्रैफिक हेड कॉन्स्टेबल फिरोज आलम की ड्यूटी लगी हुई थी. आरोप है कि इस दौरान ब्लॉक प्रमुख लिखी गाड़ी से आ रहे एक दबंग नेता ने कॉन्स्टेबल के पैर पर कार चढ़ा दी. उक्त व्यक्ति भाजपा नेता बताया जा रहा है. बता दें कि इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि 8 अगस्त को सावन माह का अंतिम सोमवार था. इसके चलते रामनगर तहसील क्षेत्र में स्थित पौराणिक लोधेश्वर महादेवा मंदिर पर भक्तों की भारी भीड़ थी. भक्तों की इस भीड़ को देखते हुए रूट डायवर्जन किया गया था. डायवर्जन के चलते ट्रैफिक हेड कॉन्स्टेबल फिरोज आलम लखनऊ-बहराइच हाईवे के मड़ना बैरियर पर ड्यूटी कर रहे थे. इसी दौरान मड़ना गांव का रहने वाला हरिहर सिंह ब्लॉक प्रमुख लिखी कार से दबंगई करते हुए आगे जाने का प्रयास करने लगा. इस पर फिरोज आलम ने आगे जाने से मना कर दिया. आरोप है कि इसके बाद दबंगई दिखाते हुए हरिहर सिंह ने फिरोज आलम के पैर पर गाड़ी चढ़ा दी.

बता दें कि कार चढ़ाने के बाद दबंग व्यक्ति उल्टा ट्रैफिक कॉन्स्टेबल को ही रौब दिखाने लगा. इसी दौरान किसी ने इस पूरे मामले का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. बता दें कि घटना के बाद साथ में ड्यूटी कर रहे अन्य पुलिसकर्मियों ने कॉन्स्टेबल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

कार चालक दबंग व्यक्ति हरिहर सिंह पूर्व पुलिसकर्मी बताया जा रहा है. रामनगर थाने की पुलिस का कहना है कि अभी कॉन्स्टेबल की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है. तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक (उत्तरी) पुरेन्द्रू सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

बाराबंकी: सरयू नदी में मछली पकड़ने गए 3 नाबालिग बच्चों की डूबकर मौत, गांव में मचा कोहराम

    follow whatsapp
    Main news