हापुड़: बदमाश ने चलाई गोली, SP दीपक के बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी, मुठभेड़ की पूरी कहानी

देवेंद्र शर्मा

• 03:57 AM • 28 May 2022

हापुड़ के पुलिस अधीक्षक दीपक भुकर शुक्रवार को उस समय बाल-बाल बचे, जब एक खूंखार अपराधी से मुठभेड़ के दौरान उसके द्वारा चलाई गई गोली…

UPTAK
follow google news

हापुड़ के पुलिस अधीक्षक दीपक भुकर शुक्रवार को उस समय बाल-बाल बचे, जब एक खूंखार अपराधी से मुठभेड़ के दौरान उसके द्वारा चलाई गई गोली उनके बुलेट प्रूफ जैकेट में जा लगी. आपको कि कार्रवाई में वांछित अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुठभेड़ में अपराधी के पैर और हाथ में गोली लगी है.

यह भी पढ़ें...

क्या है मामला?

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया,

“वांछित अपराधी मोनू उर्फ मैनुद्दीन ने एक जांच पड़ताल के लिए रोके जाने पर पुलिस पर गोलियां चलाईं. इसके बाद अतिरिक्त पुलिस बल को उसे घेरने और गिरफ्तार करने के लिए बुलाया गया.”

दीपक भुकर

पुलिस ने बताया कि अपराधी को पकड़ने में एसपी ने भी कार्रवाई में हिस्सा लिया. पुलिस की ओर से कम से कम 16 राउंड फायरिंग की गई. अपराधी मैनुद्दीन द्वारा चलाई गई गोली में एक सिपाही घायल हो गया. एक और गोली एसपी के बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी.

वहीं, घायल कॉन्स्टेबल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दूसरी तरफ अपराधी को भी हाथ और पैर में गोली लगी है.

एसपी भूकर ने बताया कि मोनू उस गिरोह का सदस्य है, जो राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में राजमार्ग पर यात्रा करने वाले लोगों को लूटता है. उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ लूट के 30 से अधिक मामले दर्ज हैं और उसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम है और वह चार जिलों में वांछित है.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

हापुड़: नाली के विवाद में शख्स ने पड़ोसी युवक को गोलियों से भूना, वारदात के बाद हुआ फरार

    follow whatsapp
    Main news