नोएडा: प्रेमी-प्रेमिका ने मिलकर की युवती की हत्या, मर्डर मिस्ट्री ऐसी की पुलिस भी हैरान

भूपेंद्र चौधरी

• 01:21 PM • 02 Dec 2022

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना थोड़ी फ़िल्मी है लेकिन दिल दहलाने वाली है. ग्रेटर नोएडा निवासी…

UPTAK
follow google news

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना थोड़ी फ़िल्मी है लेकिन दिल दहलाने वाली है. ग्रेटर नोएडा निवासी एक युवती ने अपने मां-पिता की मौत के लिए दूसरों को जिम्मेदार मानते हुए इसका बदला लेने के लिए एक खौफनाक कहानी रच डाली. इसके लिए उसने अपने प्रमी के साथ मिलकर एक लड़की की जान ले ली.

यह भी पढ़ें...

प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की पट कथा लिखी. हत्या करने के बाद प्रेमिका ने युवती को अपने कपड़े पहना दिए. शव की पहचान न हो इसलिए चेहरे पर गर्म तेल डाल दिया और जला दिया. इसके बाद प्रेमिका ने एक सुसाइड नोट भी घर पर छोड़ दिया. प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई.

इस सनसनीखेज मामले का खुलासा करते हुए सेंट्रल नोएडा एडिशनल डीसीपी सादमिया खान ने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम की शुरुआत कुछ महीने पहले बढ़पुरा गांव से हो गई थी. जब पायल भाटी के माता-पिता ने डिप्रेशन में आकर खुदकुशी कर ली थी. जिसका जिम्मेदार वह अपने कजन भाई और बड़े भाई के ससुराल वालों को मानने लगी थी. पायल ने अपने प्रेमी अजय ठाकुर के साथ मिलकर पहले खुद को मरा हुआ साबित करने की साजिश रची और उसके बाद अपने माता पिता के हत्यारे मानने वाले अपने भाई के ससुरालियों को मारने का प्लान बनाया.

दरअसल, थाना बिसरख में 15 अकटूबर को हेमा चौधरी नामक एक युवती के गुमशुदगी का रिपोर्ट उसके परिजनों ने दर्ज करवाया. पुलिस ने जब पूरे मामले की जांच की तो पता चला गुमशुदगी नहीं बल्कि एक मर्डर है. पुलिस ने जब इस पूरे मामले को खंगाला तो सबके होश उड़ गए जांच में पता चला कि हेमा का ग्रेटर नोएडा की रहने वाली पायल और उसके बॉयफ्रेंड अजय ठाकुर हत्या कर दी है.

पुलिस ने बताया कि पायल के बॉयफ्रेंड अजय ने अपनी पहचान की एक युवती हेमा चौधरी जो पायल की कट काठी की थी. उसे घटना वाले दिन यानी कि 12 अक्टूबर की रात को पायल के घर पर बुलाया. हेमा को घर पर बुलाने से पहले पायल ने परिवार के सभी लोगों को खाने में नींद की गोलियां देकर सुला दिया, जब हेमा को लेकर अजय ठाकुर पायल के घर पहुंचा तो दोनों ने हेमा के गला रेत कर हत्या कर दी. उसके बाद पहचान छिपाने के लिए उसका चेहरा जला दिया है.

सुबह जब पायल के परिजनों ने घर में शव और सुसाइड नोट देखा तो उन्हें यकीन हो गया कि पायल ने आत्महत्या कर ली है और शव का अंतिम संस्कार कर दिया. इस घटना के बाद पुलिस ने जब गायब हुई युवती की तलाश शुरू की तो पायल का प्रेमी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. उसके पकड़े जाने के बाद खुली प्यार, बदले और मर्डर मिस्ट्री की हैरान करने वाली कहानी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया, फिलहाल दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और पुलिस दोनों को न्यायालय के सामने पेश करने जा रही है.

अलीगढ़: ट्रेन की खिड़की से घुसी लोहे की रॉड, यात्री की गर्दन से हुई आर-पार, दर्दनाक मौत

    follow whatsapp
    Main news