गोंडा: शौच करने गई नाबालिग को घसीटकर खेत में ले गए और किया सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

भाषा

• 10:36 AM • 17 Jul 2022

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के खोडारे थाना क्षेत्र में शौच के लिए घर से निकली एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के खोडारे थाना क्षेत्र में शौच के लिए घर से निकली एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार मामले में किशोरी की मां की तहरीर के आधार पर दो युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीया किशोरी की मां ने थाने में सूचना दी कि बीती 13 जुलाई की रात तकरीबन 11 बजे उसकी बेटी गांव के बाहर नहर पर शौच के लिए गई थी. शिकायत मे कहा गया है कि उसी दौरान अल्लारखा और सलमान ने उसे पकड़ लिया दोनों उसे घसीट कर खेत में ले गए, वहां अल्लारखा ने उसके साथ कथित दुष्कर्म किया और सलमान ने अपने दोस्त की इस कार्य में मदद की.

पुलिस के अनुसार दुष्कर्म से आहत उसकी बेटी की हालत धीरे-धीरे खराब होने पर वह शनिवार को शिकायत लेकर थाने पहुंची, इस तहरीर पर दोनों युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व पॉक्सो अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया. प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार वर्मा ने रविवार को बताया कि प्रकरण में सुसंगत धाराओं में अभियोग दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है. उन्‍होंने कहा कि पीड़ित किशोरी को चिकित्सीय परीक्षण व अन्य विधिक कार्रवाई के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है.

बदायूं: दंपति पर गंभीर आरोप, पति ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, पत्नी ने वीडियो वायरल किया

    follow whatsapp
    Main news