गाजियाबाद: ढाई साल की बच्ची के साथ रेप, रेलवे लाइन के पास लहूलुहान हालत में मिली मासूम

मयंक गौड़

• 01:15 PM • 16 Oct 2022

गाजियाबाद (Ghaziabad Crime News) के लिंक रोड थाना क्षेत्र में ढाई साल की बच्ची के साथ रेप का घिनौना और दिल दहलाने वाला मामला सामने…

UPTAK
follow google news

गाजियाबाद (Ghaziabad Crime News) के लिंक रोड थाना क्षेत्र में ढाई साल की बच्ची के साथ रेप का घिनौना और दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. बच्ची का गंभीर अवस्था में जिला महिला अस्पताल में उपचार किया गया है और बच्ची को चाइल्ड केयर के साथ मेरठ हायर सेंटर रेफर किया गया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. केस दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र में रेलवे लाइन के करीब झाड़ियों में एक 2.5 वर्षीय मासूम बच्ची लहूलुहान हालत में मिली थी. एसपी सिटी-2 ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि कल सुबह अपने बच्चो को स्कूल छोड़ने जा रहे एक शख्स नोशाद ने इस बच्ची को पीएमडी रोड रेलवे लाइन के पास झाड़ियों में पड़े देखा और स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी थी. बच्ची नग्न और लहूलुहान हालत में थी. बच्ची को तुरंत जिला महिला अस्पताल में एडमिट कराया गया.

मिली जानकारी के अनुसार, बच्ची के प्राइवेट पार्ट से ब्लीडिंग हो रही थी. बच्ची के मेडिकल में रेप की पुष्टि हुई है. एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार के अनुसार पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. बच्ची की पहचान के लिए पुलिस की 4 टीमें लगाई गई हैं.

वहीं काफी प्रयासों के बाद पुलिस ने बच्ची की मां को खोज निकाला है. बच्ची की मां मानसिक रूप से विक्षिप्त है और वह जगह-जगह घूमकर भीख मांग कर जीवन यापन करती है. वह बीते 15 दिनों से गाजियाबाद के कौशाम्बी बस अड्डे के आस पास घूम रही थी और अपने बारे में ज्यादा नहीं बता पा रही है. पीड़ित बच्ची को उसी के साथ लोगों ने देखा था.

ऐसी आशंका जताई जा रही है कि बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम देने वाले दरिंदों ने उसकी मां के मानसिक विक्षिप्त होने का फायदा उठा कर उसकी बच्ची को उसकी गोद से चुरा लिया होगा और रेलवे लाइन के पास जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया होगा.

शनिवार सुबह अपने बच्चो को स्कूल छोड़ने जा रहे लोगों ने बच्ची को झाड़ियों में पड़े देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस के अनुसार अब पुलिस की कई टीमें आरोपियों की तलाश और पहचान में जुटी है. बच्ची को फिलहाल मेरठ मेडिकल केयर रेफर किया गया है.  

गाजियाबाद: युवती से जबरदस्ती का वीडियो वायरल, पीड़िता का आरोप- शादीशुदा युवक ने किया रेप

    follow whatsapp
    Main news