गाजियाबाद: कैफे बार के बाउंसर की जमकर पिटाई, घटना सीसीटीवी में कैद

मयंक गौड़

• 02:19 PM • 20 Nov 2023

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के पॉश इलाके कौशांबी के एंजल माल में चल रहे एक ब्लू कैफे बार में जमकर हंगामा और मारपीट हुई. इसके…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के पॉश इलाके कौशांबी के एंजल माल में चल रहे एक ब्लू कैफे बार में जमकर हंगामा और मारपीट हुई. इसके साथ ही लोगों ने हथियार लहराए. मारपीट और हंगामे की तस्वीरें वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं.

यह भी पढ़ें...

10 से 12 दबंग युवकों द्वारा बार में तैनात एक बाउंसर की जमकर पिटाई की गई है, जिसके बाद बार में मौजूद लोगों मे भगदड़ मच गई, जिसमें उसे गंभीर चोटें आई हैं.पीड़ित की शिकायत पर सात ज्ञात युवकों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है. सीसीटीवी फुटेज में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई है.

सीसीटीवी फुटेज में किस कदर भगदड़ और हंगामा यहां मचा हुआ है. कई युवकों द्वारा एक युवक से मारपीट की जा रही है. इस दौरान हाथ में हथियार लेकर उसे लहराता भी एक युवक नजर आ रहा है. इस मामले में बार में तैनात बाउंसर रोहित के सिर में गंभीर चोट आई है.

पुलिस द्वारा मामले में 7 ज्ञात युवकों बॉबी, अनिकेत, अंकित, जोनी,संदीप ,कपिल, गुलशन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. आईपीसी की धारा 147,148,149,307,323, 504,506, और 34 के तहत गंभीर धाराओं में यह मुकदमा दर्ज किया गया है. घटना बीती रविवार रात की है.

बताया जा रहा है कि बार में एंट्री को लेकर एक युवक का बार में तैनात बाउंसर रोहित से विवाद हुआ. जिसके बाद वह युवक अपने 10-12 साथियों के साथ बार में पहुंचा और पीड़ित युवक रोहित के साथ जमकर मारपीट की.

    follow whatsapp
    Main news