इटावा: शिवपाल यादव की सुरक्षा में चल रही गाड़ी को रोडवेज ने मारी टक्कर, 5 सुरक्षाकर्मी घायल

अमित तिवारी

• 11:00 AM • 06 Jul 2022

मैनपुरी के थाना करहल क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह की सुरक्षा में चल रही जिप्सी को रोडवेज…

UPTAK
follow google news

मैनपुरी के थाना करहल क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह की सुरक्षा में चल रही जिप्सी को रोडवेज ने टक्कर मार दी. टक्कर के बाद घायल सुरक्षाकर्मियों का उपचार सैफई में चल रहा है. जहां पर शिवपाल सिंह यादव व उनके बेटे अंकुर यादव घायल सुरक्षाकर्मियों का हाल-चाल लेने के लिए सैफई अस्पताल पहुंचे.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि औरैया डिपो की बस से सुरक्षाकर्मियों की जिप्सी में टक्कर हुई थी. इस टक्कर में घायल 5 सुरक्षाकर्मियों का इलाज सैफई अस्पताल में चल रहा है. रोडवेज बस के ड्राइवर धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि शिवपाल सिंह की गाड़ी मेरे बस के पीछे चल रही थी. सिक्योरिटी वालों ने आगे आकर हमको ओवरटेक किया. बिना हाथ दिए मेरी बस के आगे अपनी जिप्सी लगा दी. बस में तेज ब्रेक लगाए फिर भी इनकी गाड़ी में ब्रेक लगाते ही पीछे से टच हो गई.

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि रोडवेज की टक्कर लगते ही जिप्सी आगे बढ़ गई और पीछे से तेज टक्कर थी जिससे बैठे हुए जवान घायल हो गए. एक प्रत्यक्षदर्शी सोनू ने बताया कि की टक्कर से जिप्सी उछल गई और उसमें पीछे बैठे लोग घायल हो गए.

राष्ट्रपति चुनाव में वोट देने को लेकर शिवपाल यादव ने रखी ये शर्त, जानिए क्या कहा?

    follow whatsapp
    Main news