इटावा: शिक्षक ने पत्नी की हत्या कर बचने के लिए गढ़ी झूठी कहानी, 10 साल की बेटी ने खोला राज

अमित तिवारी

• 11:26 AM • 03 Jan 2023

यूपी न्यूज़: उत्तर प्रदेश के इटावा में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक शिक्षक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर…

UPTAK
follow google news

यूपी न्यूज़: उत्तर प्रदेश के इटावा में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक शिक्षक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. वहीं शिक्षक ने झूठी कहानी बना कर हत्या को एक हादसे में बदलने की कोशिश की. हत्या के बाद आरोपी ने पत्नी को अस्पताल लाया और कहा कि उनकी पत्नी छत से गिर गई है. घटना का राज तब खुला जब शिक्षक की बेटी ने ही उसकी पूरी पोल खोल दी. इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है.

यह भी पढ़ें...

मृतक की 8 वर्षीय बेटी ने बताया कि वह अपनी मां के साथ सो रही थी. तभी उनके पापा ने मम्मी का पहले गला दबाया, उसके बाद घसीटते हुए ले जाकर बालकनी से नीचे फेंक दिया.

यूपी क्राइम न्यूज़: पत्नी की हत्या के बाद आरोपी ने परिजनों से कहा कि उनकी पत्नी छत से नीचे गिर गई है. परिजनों ने आनन-फानन में जिला अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस को जब इसकी जानकारी प्राप्त हुई तो पुलिस तफ्तीश में जुट गई है. सूचना पर पहुंची पुल‍िस ने शव को पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भ‍िजवाया. घटना के बाद राजीव ही पत्नी को मृत अवस्था में जिला अस्पताल ले गया था. उसके बाद वह मौके से फरार हो गया. पुल‍िस आरोप‍ित की तलाश में जुटी है.

मृतक की बड़ी बहन गुड्डी देवी ने कहा कि हमें बताया गया कि सीढ़ियों से गिरकर हमारी बहन की मृत्यु हो गई है. बिटिया ने बताया है मम्मी का पापा ने गला दबा दिया और उसके बाद नीचे फेंक दिया है. और सभी से कह दिया कि वह गिर गई है.

उत्तर प्रदेश न्यूज़: बहन ने बताया कि दोनों की शादी को 11 वर्ष हो चुके हैं. इससे पहले भी छोटी मोटी घटनाएं इनका पति कर चुका है. हमारी बहन पिज्जा की दुकान पर काम करती थी और पति बच्चों को कोचिंग भी पढ़ाता था. वहीं इस मामले में एसपी सिटी कपिलदेव सिंह ने बताया कि जिला चिकित्सालय से हम लोगों को सूचना प्राप्त हुई थी कि राजीव कुमार नामक युवक अपनी पत्नी को इमरजेंसी भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टर ने ब्रॉड डेड घोषित कर दिया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका के परिजनों को सूचना दी गई. दोनों पक्ष मौजूद है. इस संबंध में पुलिस जांच कर रही है. मृतका की बेटी ने घटना से संबंधित जानकारी दी है. पोस्टमार्टम में बहुत से बिंदु पर भी जांच की जाएगी. हत्यारोपी पति को पकड़ने के लिए टीम लगा दी गई है.

    follow whatsapp
    Main news