इटावा: दोस्त की हत्या कर उसी की पत्नी से की शादी, फिर एक दिन उसका भी मर्डर कर दिया- पुलिस

अमित तिवारी

• 04:24 PM • 01 Jul 2022

इटावा जिले के ऊसराहार थाना इलाके में नाले पर महिला का शव मिलने के मामले में पुलिस ने दिल दहलाने वाले खुलासे का दावा किया…

UPTAK
follow google news

इटावा जिले के ऊसराहार थाना इलाके में नाले पर महिला का शव मिलने के मामले में पुलिस ने दिल दहलाने वाले खुलासे का दावा किया है. इस खुलासे में एक दोस्त की धोखेबाजी की ऐसी कहानी सामने आई है जैसी शायद ही किसी ने सुनी हो. 22 जून 2022 को जिस महिला का शव मिला वो दुल्हन की तरह सजी हुई थी. उसके शव के पास नारियल, चावल और पूजन सामग्री रखी हुई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि महिला की गोली मारकर हत्या की गई थी.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने जब जांच करना शुरू किया तो एक सुराग मिलने पर पुलिस नोएडा पहुंची. यहां पता चला कि सतीश नाम का युवक ट्रैवल एजेंसी में ड्राइवर है. ये इटावा के पास ऊसराहार का रहने वाला है. उसकी खोजबीन करते हुए पुलिस पहुंची. जांच में पता चला कि मृतका राजस्थान के झुंझुनूं जिले की रहने वाली है. उसके दो बच्चे भी हैं. उसके परिवार वालों ने दो वर्ष पहले उस महिला और बच्चों की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है.

कड़ी से कड़ी मिली तो सामने आई ये खौफनाक कहानी

पुलिस ने कि गजेंद्र नाम का युवक अपनी पत्नी मिथिलेश के साथ नोएडा में रहता था. एक ट्रैवल एजेंसी में गजेंद्र और सतीश दोनों ही ड्राइवर थे. दोनों में दोस्ती हो गई. इधर सतीश का गजेंद्र के घर आना-जाना हो गया. इस दौरान सतीश का गजेंद्र की पत्नी मिथिलेश से प्रेम संबंध हो गया.

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला

सतीश, गजेंद्र और उसकी पत्नी मिथलेश के साथ इटावा घूमने गया. यहां सतीश यादव ने मिथिलेश के साथ मिलकर उसके पति गजेंद्र को इतनी शराब पिलाई कि वो बेसुध हो गया. फिर दोनों ने उसे अकेले गाड़ी में बैठाकर सीट बेल्ट लगाकर कार को नहर में धकेल दिया. पीएम रिपोर्ट में सामने आया कि गजेंद्र की मौत नहर में डूबने से हुई है. इसके बाद मृतक गजेंद्र की पत्नी दो महीने के लिए अपने मायके झुंझुनूं चली गई. अचानक एक दिन धीरे से दोनों बच्चों को लेकर सतीश के साथ इटावा भाग आई.

दोस्त की बीवी को पत्नी बनाया फिर हत्या कर दी

इधर सतीश ने मिथिलेश से शादी कर ली. दोनों दो साल तक साथ रहे. अब सतीश को मिथिलेश के चरित्र पर शक होने लगा. उसे लगा कि उसके किसी और युवक के साथ फिजिकल रिलेशन हैं. इसी शक के चलते उसने मिथिलेश को दुल्हन की तरह सजकर पूजा के बहाने से बुलाया और पीठ में गोली मारकर हत्या कर दी. फिर शव नाले में फेंककर अपना मोबाइल बंद कर दिया जिससे उसकी लोकेशन का पता नहीं चल सके. इधर सतीश ने मिथिलेश के दोनों बच्चों को अपनी बहन के पास पहुंचा दिया और मोबाइल बंद रखा.

सतीश यादव ने मिथिलेश के पति गजेंद्र की भी हत्या की थी जिसमें इसका साथ मिथिलेश ने दिया था. फिर सतीश इसको अपनी पत्नी बनाकर रखा. अब उसकी भी हत्या कर दी है. इसके पास से अवैध तमंचा कारतूस और हत्या में प्रयुक्त गाड़ी भी बरामद की है. सतीश को दोनों हत्याओं में आरोपित बनाकर जेल भेजा जा रहा है. मिथिलेश के ससुर और भाई राजस्थान से इटावा आए हुए हैं. इनको दोनों बच्चों को भी दिया जा रहा है, जिससे उनकी परवरिश हो सके.

जय प्रकाश सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक

पैसे नहीं मिले तो पिता के सामने बेटे ने मां के सिर पर ईंट मारकर की हत्या- हरदोई पुलिस

    follow whatsapp
    Main news